Samachar Nama
×

Bharatpur संत के आत्मदाह के लिए भाजपा जिम्मेदार; विश्वेंद्र सिंह
 

Bharatpur संत के आत्मदाह के लिए भाजपा जिम्मेदार; विश्वेंद्र सिंह

राजस्थान न्यूज डेस्क, डीग के पासोपा में संत विजयदास के आत्मदाह मामले को लेकर पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया पर पलटवार किया है. उन्होंने पूछा कि 550 दिनों से भाजपा के नेता कहां थे, जो अब राजनीतिक रोटी बनाने आए हैं। जहां खनन बंद है वहीं क्रशर को हटाया जा रहा है। बिजली कनेक्शन काट दिए गए हैं। बाबा विजयदास के आत्मदाह के लिए बीजेपी जिम्मेदार है। संतों की मांग पर बीजेपी सरकार में तत्कालीन मंत्री अरुण चतुर्वेदी कमेटी ने कुछ नहीं किया. पर्यटन मंत्री ने कहा कि भाजपा सीबीआई जांच की मांग कर रही है।

लेकिन, सीबीआई और ईडी के पास कांग्रेस नेताओं सोनिया गांधी, राहुल गांधी, सीएम गहलोत के रिश्तेदारों और रिश्तेदारों पर छापेमारी करने का समय नहीं है. राजस्थान सरकार कानूनी प्रक्रिया और संतों की सहमति से काम कर रही है। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने पासोपा में कहा था कि एक फाइल पर हस्ताक्षर करने में 10 महीने लग गए। इसके जवाब में विश्वेंद्र ने कहा कि बीजेपी को 5232 हेक्टेयर जमीन बदलने में 5 साल लग गए. शेखावत खुद सीबीआई से जांच से क्यों डरते हैं, उनके खिलाफ भी मामला दर्ज है. जब पुलिस 4 बार आई तो आवाज के नमूने क्यों नहीं दे रहे हो?

वे ईआरसीपी पर क्या कर रहे हैं। पर्यटन मंत्री ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के लिए कहा कि उनका मानसिक संतुलन गड़बड़ा गया है. जिलाध्यक्ष डॉ. उन्होंने शैलेश सिंह पर भी निशाना साधा। इस मौके पर पूर्व सांसद पंडित रामकिशन ने कहा कि केंद्रीय मंत्री ईआरसीपी पर बोलें तो अच्छा है. 

भरतपुर न्यूज डेस्क!!!


 

Share this story