Samachar Nama
×

Bhagalpur फारवर्ड-बैकवर्ड लिंक खंगाल नशे का नेटवर्क ध्वस्त करेगी पुलिस, बच जाते बड़े सप्लायर 
 

Bhagalpur फारवर्ड-बैकवर्ड लिंक खंगाल नशे का नेटवर्क ध्वस्त करेगी पुलिस, बच जाते बड़े सप्लायर 


बिहार न्यूज़ डेस्क अब भागलपुर पुलिस नशे का नेटवर्क ध्वस्त करने के लिए फारवर्ड-बैकवर्ड लिंक पर विशेष रूप से काम करेगी. इसके सहारे ही नशे का साम्राज्य फैलाने वाले लोगों की गर्दन तक दबोचेगी. इसके लिए भागलपुर पुलिस ने विशेष टीम और तकनीकी सेल के सदस्यों को लगाया है. इसके लिए एसएसपी आनंद कुमार ने रणनीति तैयार की है.

नई रणनीति के तहत ही 18-19 जनवरी को शहर में बड़ी कार्रवाई हुई है. पुलिस को एक लिंक मिला, उसके आधार पर सिटी डीएसपी अजय कुमार चौधरी के नेतृत्व में छापेमारी शुरू कराई गई. इस छापेमारी में शहरी सभी थानेदारों की टीम बनाकर फारवर्ड-बैकवर्ड लिंक खंगालकर नशे के बड़े सिंडिकेट का भंडाफोड़ किया.
शहर में पहले भी आदमपुर, इशाकचक, बरारी, तिलकामांझी, कोतवाली, बबरगंग, तातारपुर आदि इलाकों में कफी सिरप और नशीले टेबलेट मिलते रहे हैं, लेकिन पुलिस की टीम उन तक ही अपनी जांच सीमित रखती थी. वे लोग प्रतिबंधित कफ सिरप या दवाईयां कहां से लाते हैं, लोगों तक किस तरह सप्लाई करते हैं. इस पर काम नहीं करती थी, इसी कारण नशे के मुख्य धंधेबाज बेखौफ होकर अपना नशे का साम्राज्य फैला कर रखे हुए हैं. उन्हें भी भनक होती है कि पुलिस कुछ बोतलें और टेबलेट पकड़कर धंधेबाज को जेल भेज देती है, ऐसे में वे आसानी से अपना काम करते हैं.

भागलपुर न्यूज़ डेस्क

Share this story