Samachar Nama
×

Bhagalpur उधार के 1.85 लाख नहीं लौटाने पर हुआ था अपहरण, जीरोमाइल में जावेद गैरेज के पास से हुआ था अपहरण
 

Bhagalpur उधार के 1.85 लाख नहीं लौटाने पर हुआ था अपहरण, जीरोमाइल में जावेद गैरेज के पास से हुआ था अपहरण


बिहार न्यूज़ डेस्क नवगछिया के पकरा गांव निवासी सर्वेश का अपहरण उधार लिए 1.85 लाख रुपए नहीं लौटाने की वजह से किया गया था. कांड के आरोपी गौरव और उसके भाई सौरव ने पुलिस को बताया कि लगभग साल भर पहले सर्वेश ने उनसे पैसे लिए थे. लगातार पैसे लौटाने के लिए उससे कहा जा रहा था पर वह पैसे नहीं लौटा रहा था. इसी वजह से  उसका अपहरण कर लिया. उसका अपहरण फिरौती वसूलने के लिए नहीं किया गया था. यही वजह है कि इस मामले में फिरौती के लिए अपहरण की जगह सिर्फ अपहरण की धारा में केस दर्ज किया गया है.
कांड के दोनों मुख्य आरोपी गौरव और सौरव उसी लतरा गांव के रहने वाले हैं जहां का रहने वाला कुख्यात छोटुआ है. अपहरण करने के बाद सर्वेश को आरोपियों ने एक कमरे में बंद कर रखा था. पुलिस ने मोबाइल के टावर लोकेशन के आधार पर सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया था और अपहरण के महज डेढ़ घंटे के अंदर ही उसे बरामद कर लिया गया था.

अपहरण कर ले जाते हुए बना वीडियो पुलिस को मिला सर्वेश के अपहरण के मामले में अभियुक्त बनाए गए सभी लोग घटनास्थल पर मौजूद थे. इसका खुलासा एक वीडियो से हुआ है. उसे अपहरण कर ले जाते हुए किसी ने वीडियो बना लिया था और वही वीडियो पुलिस के हाथ लग गया है. उस वीडियो में सभी आरोपी सर्वेश को जबरन पकड़कर ले जाते हुए दिख रहे हैं. पुलिस ने अपहरण कांड में जिन लोगों को गिरफ्तार किया है उनमें गौरव और सौरव के अलावा आशीष, उदय कुमार उर्फ जयजय राम साह और वाहन चालक संजीव सिंह शामिल हैं. पुलिस ने उस स्कॉर्पियो को भी जब्त कर लिया है जिससे आरोपी सर्वेश का अपहरण करने आए थे.

भागलपुर न्यूज़ डेस्क
 

Share this story