Samachar Nama
×

Begusarai बरियारपुर पंचायत की कई योजनाएं अभी तक लंबित
 

Begusarai बरियारपुर पंचायत की कई योजनाएं अभी तक लंबित


बिहार न्यूज़ डेस्क मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के अंतर्गत बरियारपुर पश्चिमी पंचायत में वार्ड क्रियान्वयन समिति द्वारा पूर्व में कई योजनाएं चयनित की गईं.

इन योजनाओं में से कई योजनाओं का धरातल पर क्रियान्वयन भी हो चुका है. परन्तु लगभग छह योजनाएं अभी लंबित हैं. डाटा उपलब्ध नहीं होने के कारण ये योजनाएं पूरी नहीं हुई हैं. इस पंचायत के पूर्व पंचायत सचिव ने वार्ड क्रियान्वयन समिति पर डाटा उपलब्ध नहीं करवाने का आरोप लगाया है. पंचायत के मुखिया बाबू प्रसाद वर्मा ने इस कार्य में पंचायत के पूर्व पंचायत सचिव की लापरवाही बतायी है.
पंचायत के वार्ड नं 1 में एस एच 55 मुख्य पथ के निकट कौशल चौधरी के घर से रामाशीष मल्लिक के घर तक सड़क में पीसीसी करण कार्य, पंचायत के वार्ड नं 3 में खखनु नोनिया के घर से वकील महतो के घर तक पथ में मिट्टी एवं ईंट सोलिंग कार्य, पंचायत के वार्ड नं 7 में हीरो सहनी के घर से राम पवित्र सहनी के घर तक सड़क किनारे पक्का नाला निर्माण कार्य, इसी वार्ड में अनूप सहनी के घर से अमित सहनी के घर तक पथ में मिट्टी एवं ईंट सोलिंग कार्य, इस पंचायत के वार्ड नं 10 में पीडब्लूडी सड़क से नागा बाबा पोखर तक सड़क किनारे पक्का नाला निर्माण कार्य, इसी पंचायत के वार्ड नं 12 में एस एच 55 मुख्य पथ से शंकर महतो के घर तक पथ में मिट्टीकरण, ईंट सोलिंग एवं पीसीसी करण कार्य की योजनाएं लंबित हैं.
जानकारी के अनुसार लंबित योजनाओं की प्राक्कलित राशि की अद्यतन स्थिति की जानकारी प्रखंड कार्यालय द्वारा पंचायत सचिव से मांगी गई है.


बेगूसराय न्यूज़ डेस्क 
 

Share this story