Samachar Nama
×

Basti  शौच गई युवती से गैंगरेप पीटकर बेहोश कर दिया, जिले के वाल्टरगंज थाना क्षेत्र में रात हुई वारदात
 

Basti  शौच गई युवती से गैंगरेप पीटकर बेहोश कर दिया, जिले के वाल्टरगंज थाना क्षेत्र में रात हुई वारदात


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   बस्ती जिले के वाल्टरगंज थाना क्षेत्र में बुधवार की रात शौच के लिए गई युवती के साथ कुछ लोगों ने गैंगरेप किया. विरोध पर उसे बुरी तरह पीटा, जिससे वह बेहोश हो गई. पुलिस ने पड़ोसी गांव के दो युवकों के खिलाफ गैंगरेप व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

19 वर्षीय पीड़िता के पिता ने पुलिस को तहरीर दी है कि बुधवार की रात करीब साढ़े नौ बजे उसकी बेटी घर से शौच के लिए बाहर गई थी. आरोप है कि इसी दौरान पड़ोसी गांव के रहने वाले आकाश और रविन्द्र पीछे से आए और बेटी को उठाकर अपने गांव के पास खेत में ले गए और उसके साथ रेप किया. बेटी ने उनका विरोध किया तो अपशब्द कहते हुए उन्होंने जान से मारने की धमकी दी और बुरी तरह पीटा. जब पिटाई से उनकी बेटी बेहोश हो गई तो उसे मरा समझकर दोनों वहां से भाग गए. बेटी का मोबाइल भी ले गए. करीब दो घंटे बाद जब बेटी को होश आया तो वह किसी तरह घर पहुंची. गुरुवार की सुबह वारदात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई. एसपी, एएसपी, सीओ सिटी मौके पर पहुंचे और छानबीन की. पीड़िता से भी घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली. फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए.
आरोपी आकाश व रविन्द्र के खिलाफ वाल्टरगंज थाने में गैंगरेप व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपितों की धरपकड़ के लिए थाने की टीम के साथ ही एसओजी, सर्विलांस की टीमों को लगा दिया गया है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
आशीष श्रीवास्तव, एसपी, बस्ती


बस्ती  न्यूज़ डेस्क

Share this story