Samachar Nama
×

Bareli  गैस एजेंसी मालिक की हत्या में पत्नी को हिरासत में लिया
 

Bareli  गैस एजेंसी मालिक की हत्या में पत्नी को हिरासत में लिया


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  अवैध संबंधों के विरोध में सोमवार को गैस एजेंसी के मालिक जीशान की हत्या के मामले में पत्नी जोया अख्तर को पुलिस ने हिरासत में लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. मृतक की बहन उज्मा ने साली जोया अख्तर समेत कई लोगों पर हत्या का आरोप लगाया था। उसी के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एचपी गैस एजेंसी के संचालक जीशान की सोमवार को मुरादाबाद स्थित उनके आवास पर हत्या कर दी गई। इस मामले में इज्जत नगर पुलिस ने मृतक की पत्नी जोया अख्तर और उसके अन्य तीन-चार दोस्तों के खिलाफ जीशान की बहन डॉ. की तहरीर पर हत्या का मामला दर्ज किया था. इसी आधार पर पुलिस ने जीशान की पत्नी जोया अख्तर को हिरासत में ले लिया है. पुलिस इस हत्याकांड के खुलासे के पक्ष में है। अब टीम अन्य आरोपितों की तलाश में जुटी है। इससे साफ हो गया है कि अवैध संबंधों के विरोध में जीशान की गला दबाकर हत्या की गई थी।

डॉ. उज्मा ने पुलिस को बताया, वह अपने भाई से फोन पर अक्सर बात करता था। जीशान कहते थे, तुम्हारी भाभी जोया अख्तर के किसी के साथ अवैध संबंध हैं। जोया अख्तर किसी से काफी देर तक फोन पर बात करती रहती हैं। विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की जाती है।

बरेली न्यूज़ डेस्क
 

Share this story