Samachar Nama
×

Bareli  जमीन को लेकर अभयपुर में बवाल और फायरिंग
 

Bareli  जमीन को लेकर अभयपुर में बवाल और फायरिंग


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  कैंट के गांव अभयपुर कैंप झील गौंटिया में जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. इस दौरान जमकर लाठी-डंडे चले और फिर फायरिंग की गई. मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों के लोगों को थाने ले आई. विवाद में दोनों ओर थाना कैंट में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.
अभयपुर कैंप निवासी सुरेश कुमार और मुस्ताक अहमद के बीच एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. पिछले दिनों इसको लेकर पैमाइश ओर तूदाबंदी भी की गई लेकिन विवाद नहीं निपटा. सुरेश कुमार का कहना है कि  सुबह करीब दस बजे वह अपने प्लॉट पर बाउंड्री कराने गए तो मुस्ताक पक्ष के लोगों ने जमीन अपनी बताकर विरोध शुरू कर दिया. उन्होंने दस्तावेज मांगे तो आरोपियों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया और फिर अवैध असलहों से फायरिंग की. इससे उनके पक्ष के तीन लोग घायल हो गए.

वहीं, दूसरे पक्ष से मुस्ताक की पत्नी महजबी का कहना है कि जमीन उनके फुफेरे देवर इस्लाम की है, जिस पर आरोपी लाठी-डंडे और असलहे लेकर कब्जा करने पहुंचे थे. उन लोगों ने विरोध किया तो हमला कर दिया. लाठी-डंडों से मारपीट कर अवैध असलहों से फायरिंग की गई. इस दौरान उनके जेठ के बेटे आसिफ, इमरान और उनके पति मुस्ताक घायल हो गए.

बरेली न्यूज़ डेस्क
 

Share this story