Samachar Nama
×

Bareli  खेलते समय तालाब में गिरा बालक, मौत
 

Bareli  खेलते समय तालाब में गिरा बालक, मौत


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   घर से नजदीक खेल रहे डेढ़ साल के मासूम की  तालाब में डूबने से मौत हो गई. परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बगैर शव का अंतिम संस्कार कर दिया. बालक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है.
हाफिजगंज गांव के राजेश खेती-किसानी कर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं. राजेश ने बताया कि गुरुवार की सुबह परिजन अन्य कार्यों में लगे थे और उनका डेढ़ साल को बेटा दीपक घर के बाहर खेल रहा था. खेलते-खेलते बालक घर से नजदीक स्थित तालाब में गिर गया. किसी का ध्यान बालक की ओर नहीं गया इस कारण वह डूब गया. काफी देर तक जब बालक नहीं दिखा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की. इसी बीच परिजनों को तालाब में मासूम का हाथ दिखाई दिया. परिजनों ने उसे बाहर निकाला, लेकिन जब तक उसकी मौत हो चुकी थी. बालक की मौत से परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है.

चाचा के साथ बरेली आ रहे छात्र की बाइक में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. छात्र की मौके पर ही मौत हो गई. उसके चाचा गंभीर रूप से घायल हो गए. लोगों ने ट्रक को चालक समेत पकड़कर पुलिस को सौंप दिया.
हादसा गुरुवार सुबह बड़ा बाईपास पर हुआ. इज्जतनगर के मोहरनियां निवासी बलराज सिंह ने पुलिस को बताया कि उनके भतीजे बलविंदर सिंह का बेटा अमित पाल सिंह (20) प्रतियोगी परीक्षा की कोचिंग कर रहा था. गुरुवार सुबह अमित पाल चाचा परमजीत के साथ कोचिंग जाने को बाइक से निकला था. बड़ा बाईपास पर कृष्णा ढाबा के पास पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. अमित पाल की मौके पर ही मौत हो गई. अमित बलबिंदर सिंह का इकलौटा बेटा था.


बरेली न्यूज़ डेस्क
 

Share this story