Samachar Nama
×

Bareli  मढ़ीनाथ, कांकरटोला चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर
 

Bareli  मढ़ीनाथ, कांकरटोला चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  पुलिस को सक्रिय करने के लिए एसपी सिटी ने आधी रात को रियलिटी चेक किया. रियलिटी चेक में चौकी प्रभारी मधिनाथ वीरपाल सिंह व चौकी प्रभारी कंकरटोला संतोष कुमार सिंह को एसएसपी ने कड़ी कार्रवाई करते हुए लाइन में खड़ा कर दिया है. वहीं आईजी रेंज रमित शर्मा ने रेंज के अन्य जिलों के एडिशनल एसपी को भी इसी तरह की रियलिटी चेक कर पुलिस को सक्रिय करने के निर्देश दिए हैं.

देर रात एसपी सिटी रवींद्र सिंह ने शहर के कई थाना चौकियों, पुलिस पिकेट प्वाइंट और चौराहे पर गश्त कर रही पुलिस की निगरानी की. मधिनाथ चौकी प्रभारी चौकी से गायब मिले। चीता मोबाइल खड़ा था। चौकी पर तैनात जवान बैठे थे। इससे पहले भी मधिनाथ चौकी प्रभारी लापता पाया गया था। उनकी शिकायतें लगातार आ रही हैं।

इस मामले में सुभाष नगर निरीक्षक सुनील अहलावत भी गश्त पर नहीं थे. उनकी भूमिका भी संदेह के घेरे में है। करगैना का पद खाली पड़ा था। वहां पीआरडी जवान चौकी की रखवाली कर रहा था। चीता मोबाइल था। बारादरी के जगतपुर, कंकरटोला और प्रेमनगर, कोहाडापीर और अशरफ खान छावनी चौकियों में आवास विकास सूना पड़ा था. वहां दूर-दूर तक पुलिसकर्मी नजर नहीं आ रहे थे। चौकी प्रभारी की लोकेशन भी नहीं मिल पाई। शहर के पुलिस अधिकारी रात में गश्त पर नहीं निकलते हैं। उनके स्थान पर निरीक्षक रात में गश्त करते हैं। वह कार पार्क कर सोता रहा। इस पूरे मामले में एसपी सिटी ने अपनी रिपोर्ट एसएसपी रोहित सिंह सजवान को भेज दी है. एसएसपी ने एसपी सिटी की रिपोर्ट पर कार्रवाई के निर्देश जारी किए हैं. इसी क्रम में एसपी सिटी ने रात शहर के सभी चौकी प्रभारियों की बैठक ली. उन्होंने सक्रिय रहने का निर्देश दिया। लापरवाह पुलिसकर्मियों की सूची तैयार कर ली गई है। जल्द ही इन्हें ऑनलाइन कर दिया जाएगा। दूर-दराज के थानों में ट्रांसफर किया जाएगा।

बरेली न्यूज़ डेस्क
 

Share this story