Samachar Nama
×

Bareli  तमंचे के बल पर झोलाछाप ने महिला से किया दुष्कर्म, होश में आने पर महिला ने थाना कैंट में दर्ज कराया मुकदमा
 

Bareli  तमंचे के बल पर झोलाछाप ने महिला से किया दुष्कर्म, होश में आने पर महिला ने थाना कैंट में दर्ज कराया मुकदमा


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  तमंचे के बल पर झोलाछाप ने महिला को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया और विरोध पर उसके मुंह में जहरीली दवा डाल दी. दो दिन बाद महिला को होश आया तो आरोपी के खिलाफ थाना कैंट में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.
कैंट क्षेत्र निवासी महिला का कहना है कि 17 जनवरी की रात वह घर में अकेली थी. रात करीब आठ बजे उनके पति का दोस्त ठिरिया निजावत खां के वार्ड नंबर तीन में रहने वाला फिरोज उर्फ झोलाछाप उनके घर में घुस आया और तमंचा तान दिया. बंधक बनाकर फिरोज ने दुष्कर्म किया और फिर विरोध करने पर गाली-गलौज व मारपीट की. उन्हें जान से मारने की धमकी देकर भागने लगा. आरोपी को पकड़कर उन्होंने शोर मचाया तो उसने कोई जहरीली दवाई उनके मुंह में डाल दी. इससे वह बेहोश होकर गिर गई. मौके पर पहुंची यूपी 112 पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया. दो दिन अस्पताल में भर्ती रहने के बाद 19 जनवरी को उनकी छुट्टी हुई. इसके बाद  वह परिजन के साथ थाना कैंट पहुंचीं और आरोपी के खिलाफ तहरीर दी. पुलिस ने घर में घुसकर मारपीट, गालीगलौज और बंधक बनाकर दुष्कर्म की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है. कैंट इंस्पेक्टर बलवीर सिंह ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है. आरोपी की तलाश में दबिशें दी जा रही हैं, जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

सहेली के साथ गई युवती का अपहरण, मुकदमा
सहेली समेत दो लोगों पर युवती के अपहरण के आरोप में थाना बारादरी रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.
बारादरी क्षेत्र निवासी व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि 16 जनवरी को उनकी बेटी अपनी सहेली सतीपुर निवासी समरीन के साथ मेंहदी लगवाने गई थी. जब उनकी बेटी काफी देर तक वापस नहीं आई तो वह समरीन के घर पहुंचे और बेटी के बारे में पूछा. नहीं मिलने पर समरीन और आरिश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.


बरेली न्यूज़ डेस्क
 

Share this story