Samachar Nama
×

Alwar अस्सिटेंट एग्रीकल्चर अफसर के घर में चोरी : 3 ताले तोड़े, सोने चांदी के जेवरात समेत करीब 4 लाख का माल पार
 

Alwar अस्सिटेंट एग्रीकल्चर अफसर के घर में चोरी : 3 ताले तोड़े, सोने चांदी के जेवरात समेत करीब 4 लाख का माल पार

राजस्थान न्यूज डेस्क,  अलवर शहर के मानसरोवर कॉलोनी कला कुआं में रात में सहायक कृषि अधिकारी के घर से चोरों ने डेढ़ लाख रुपये की नकदी समेत सोने चांदी के जेवरात उड़ा लिये. घर से करीब चार लाख रुपये का सामान चोरी हो गया है। चोरों द्वारा घर में घुसकर सामान ले जाने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

कला कुआं मानसरोवर कॉलोनी में सहायक कृषि पदाधिकारी राजेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि वह बेटी से मिलने अजमेर गए थे. किराएदार युवक भी गांव गया हुआ था। घर में पीछे से कोई नहीं था। इससे रात में चोर दीवार फांदकर घर में घुस गए। अंदर के तीन ताले तोड़ दो। इसके बाद अंदर की अलमारी के ताले तोड़कर घर से करीब एक लाख 42 हजार रुपये की नकदी और सोने चांदी के जेवरात बैग में भरकर ले गए. यह पूरी घटना सीसीटीवी में नजर आ रही है। चोरों ने चेहरे पर रूमाल और गमछा बांध रखा था। जिसकी तस्वीर सीसीटीवी में नजर आ रही है। अब पुलिस को रिपोर्ट देने के बाद सीसीटीवी भी दे दिया है।

अज्ञात चोर एक पिट्टू, बैग लेडीज पर्स, सोने की बालियां, सोने के गले का लॉकेट, सोने के माथे का टीका, सोने की नाक की अंगूठी, सोने की अंगूठी, दो सोने की नोजपिन, चार सोने की नाक के हुक, एक चांदी का हार सेट में 250 ग्राम वजन के 4 चांदी के सिक्के, एक चांदी की अंगूठी, 300 ग्राम वजन की 4 जोड़ी पाजेब, 10 जोड़ी चांदी की चुटकी।

पूरे अलवर शहर में सूने पड़े मकानों पर चोरों की नजर है। आए दिन शहर में चोरी की घटनाएं हो रही हैं। इस तरह पूर्व में भी कई घरों में चोरी हो चुकी है। चोरी की घटनाओं से शहर के लोग भी सहमे हुए हैं। अपराधियों में पुलिस का खौफ नहीं है।
अलवर न्यूज डेस्क!!!
 

Share this story