Samachar Nama
×

Alwar भारत जोड़ो यात्रा में गहलोत-पायलट साथ, जानिए अलवर में कहां-कहां चलेंगे राहुल गांधी
 

Alwar भारत जोड़ो यात्रा में गहलोत-पायलट साथ, जानिए अलवर में कहां-कहां चलेंगे राहुल गांधी

राजस्थान न्यूज डेस्क,  कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में प्रदेश के सभी कांग्रेसी एक साथ नजर आएंगे। यह कहना है पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह का। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में कोई विभाजन नहीं है।

सिंह ने कहा कि कांग्रेस के सभी नेता राहुल गांधी के साथ नजर आएंगे. रविवार को अलवर के प्रभारी मंत्री डॉ. बीडी कल्ला, कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली सहित पार्टी विधायक, जिलाध्यक्ष व अन्य पदाधिकारियों की उपस्थिति में भारत जोड़ो की तैयारियों को लेकर आवश्यक मंथन किया गया.

इस दौरे के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि यह ऐतिहासिक दौरा है. जिसमें कांग्रेस नेता राहुल गांधी पूरे भारत को एक करने निकले हैं. उनकी यात्रा को देशभर में जोरदार समर्थन मिल रहा है। जिससे भाजपा नेताओं में रोष है।

उन्होंने कहा कि अब भाजपा नेता राहुल गांधी के बारे में मनगढ़ंत ऊटपटांग बयान दिए जा रहे हैं। अलवर जिले के मालाखेड़ा में ऐतिहासिक सभा होगी। जिसमें कई लाख कार्यकर्ताओं को बुलाने का लक्ष्य है। उन्होंने बताया कि पूरे राजस्थान के अलावा आसपास के राज्यों से भी कांग्रेस कार्यकर्ता आएंगे.
अलवर न्यूज डेस्क!!!
 

Share this story