Samachar Nama
×

Alwar किराए का हेलिकॉप्टर, बहू-बेटी ने उड़ाई उड़ान, पहले दिन हुई बेटी की विदाई
 

Alwar किराए का हेलिकॉप्टर, बहू-बेटी ने उड़ाई उड़ान, पहले दिन हुई बेटी की विदाई

राजस्थान न्यूज डेस्क,  शौक बड़ी चीज है। एक ट्रांसपोर्टर के बेटे ने सोचा कि वह अपनी पत्नी को हेलीकॉप्टर में लेकर आएगा। पिता ने बेटे के सपने को पूरा किया लेकिन बहू को हेलीकॉप्टर में लाने से पहले बेटी को हेलीकॉप्टर से विदा किया. संयोग ऐसा था कि दो दिन में ही बेटी की विदाई और बहू का आगमन हो गया। ट्रांसपोर्टर ने दो दिनों के लिए हेलीकॉप्टर बुक किया। दो दिन के किराए के 16 लाख रुपए दिए।

मामला अलवर के तुलेड़ा गांव का है। यहां ट्रांसपोर्टर अली मोहम्मद ने अपनी बेटी को हेलीकॉप्टर से विदा किया। दूसरे दिन बेटा दुल्हन को हेलीकॉप्टर से लेकर आया। बेटी ने तुलेड़ा गांव से दिवाकरी गांव के लिए हेलीकॉप्टर की उड़ान भरी। अगले दिन रविवार की सुबह सॉफ्टवेयर इंजीनियर बेटा कयूम दुल्हन को लाने के लिए तुलेड़ा गांव से हरियाणा के फिरोजपुर झिरका के सिंदरावत गांव पहुंचा.

अलवर के तुलेड़ा गांव में दो दिनों तक हेलीकॉप्टर की आवाजाही चर्चा का विषय बनी रही. हेलीकॉप्टर को देखने के लिए दोनों दिन हजारों की संख्या में ग्रामीणों की भीड़ उमड़ी।

16 लाख रुपये में हेलीकॉप्टर बुक

अली मोहम्मद ने शादी के लिए दो दिन के लिए हेलिकॉप्टर बुक किया था। बुकिंग सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक की गई। दोनों दिन का खर्च 16 लाख रुपए आया। रविवार को अली मोहम्मद के बेटे की बारात करीब 50 किमी दूर हरियाणा के फिरोजपुर झिरका के सिदरावत गांव गई थी. जहां पहुंचने में 20 से 25 मिनट लग गए।
अलवर न्यूज डेस्क!!!

Share this story