Samachar Nama
×

Allahbad गोली मारने वालों के नहीं बताए नाम,घटना के बाद से पुलिस रही मौजूद
 

Allahbad गोली मारने वालों के नहीं बताए नाम,घटना के बाद से पुलिस रही मौजूद


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  अंतू के डंड़वा गांव में मंगलवार दोपहर गोली मारे जाने से घायल शिवप्रकाश वर्मा (55)  अस्पताल से डिस्चार्ज हो गया. घटना के बाद से पुलिस उसके पास मौजूद रही लेकिन उसने कोई बयान नहीं दिया. बोला वह गोली मारने वालों को जानता है. थाने पर तहरीर देकर सबके नाम बताएगा.

अमेठी के संग्रामपुर ससुराल में नेवासे पर रहने वाला शिवप्रकाश मंगलवार को अपने घर डंड़वा आया था. यहां दोपहर में बाइक से खेत पर जाते समय उसे गोली मार दी गई. प्रयागराज के अस्पताल में उसके साथ अंतू थाने के दरोगा भी मौजूद रहे. वह घटना के दिन से ही बातचीत करता रहा लेकिन पुलिस को गोली मारने वालों के बारे में बयान नहीं दिया. इस बीच पुलिस ने उस पर रेप की एफआईआर लिखाने वाली महिला के पति को बुलाकर पूछताछ की. उसने भी घटना में अपना हाथ होने की बात से इनकार कर दिया.  घायल को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया.
सीओ सिटी सुबोध गौतम ने बताया कि घायल के साथ दरोगा लगातार मौजूद रहे. घटना के बारे में कई बार पूछने का प्रयास किया लेकिन उसने कोई जानकारी नहीं दी. इतना बताया कि वह हमलावरों को पहचानता है. थाने पर तहरीर देते समय सबके नाम बताएगा.

इलाहाबाद न्यूज़ डेस्क
 

Share this story