Samachar Nama
×

Allahbad लोक सेवा आयोग चौराहे से मासूम का अपहरण,लोक सेवा आयोग चौराहे  के पास हुआ कांड 
 

Allahbad लोक सेवा आयोग चौराहे से मासूम का अपहरण,लोक सेवा आयोग चौराहे  के पास हुआ कांड 

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  लोक सेवा आयोग चौराहे से एक साल के बच्चे को कोई अगवा कर ले गया. उसके मां-बाप रो-रोकर बेहाल हैं. सिविल लाइंस पुलिस अपहरण की एफआईआर दर्ज करके जांच कर रही है. सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला.
प्रतापगढ़ के मानिकपुर के अंताममऊ गांव निवासी वीरेंद्र कुमार अपनी पत्नी कुसुमी, बेटी चांदनी, बेटा पवन और एक साल के बेटे सावन के साथ लोक सेवा आयोग चौराहे के पास रहता है. बच्चों के साथ मिलकर पूरा परिवार भीख मांगता है. वीरेंद्र ने बताया कि 16 जनवरी की शाम को उसका एक साल का बेटा सावन खेल रहा था. जहां पर बिस्तर लगाए थे, उसके आगे गेट तक अपनी मौसी के साथ खेल रहा था. इस बीच कोई मासूम बच्चे को उठा ले गया. चौराहे पर मौजूद पुलिसकर्मियों से मदद मांगी. सिविल लाइंस पुलिस पहुंच गई. एसीपी करेली श्वेताभ पांडेय ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई. पुलिस ने कंट्रोल रूम की मदद से चौराहे पर लगे कैमरे की फुटेज खंगाली, लेकिन घटना स्थल पर पेड़ लगा होने के कारण कुछ दिखाई नहीं दिया.  लोक सेवा आयोग चौकी इंचार्ज राजेश पाठक ने आसपास के नालों में भी जांच कराई कि कहीं बच्चा गिर तो नहीं गया, लेकिन कुछ पता नहीं चला.

सेम स्टार का छात्र लापता
बाबूपुर गांव में  की रात पड़ोस में बर्थ डे में शामिल होने गया मासूम लापता हो गया. परिजनों ने बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट घूरपुर थाने में दर्ज कराई है. घूरपुर थाना क्षेत्र के बाबूपुर गांव निवासी राजेश कुमार बिजली विभाग में कर्मचारी हैं. उनका बेटा नमन सिंह (9) नैनी क्षेत्र के सेम स्टार कान्वेंट स्कूल में कक्षा एक का छात्र है.  राजेश के पड़ोस में रहने वाले सूरजभान की पुत्री श्रद्धा का जन्मदिन था. परिवार के लोगों के साथ नमन भी कार्यक्रम में गया था. कार्यक्रम समाप्त होने के बाद सभी घर आ गए नमन नहीं पहुंचा तो उसकी खोजबीन शुरू हुई.


इलाहाबाद न्यूज़ डेस्क

Share this story