Samachar Nama
×

Allahbad सीएम 20 लाभार्थियों को देंगे प्रमाण पत्र, चाबी, समर्थकों संग करेंगे स्वागत
 

Allahbad सीएम 20 लाभार्थियों को देंगे प्रमाण पत्र, चाबी, समर्थकों संग करेंगे स्वागत

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चार योजनाओं के 20 लाभार्थियों को प्रमाण पत्र और मकानों की चाबी देंगे. परेड मैदान पर होने वाली सभा के लिए ग्रामीण आवास, शहरी आवास, प्रधानमंत्री स्वनिधि तथा एक जिला एक उत्पाद योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र व घरों की चाबी मिलेगी.

1294.73 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात देने के साथ 325.16 करोड़ रुपये की योजनाओं का तोहफा देने के अलावा मुख्यमंत्री कुम्भ 2025 की तैयारियों पर भी बैठक करेंगे. बैठक में कुम्भ की तैयारियों के लिए उच्चाधिकारियों की कमेटी की घोषणा की जा सकती है. कुम्भ 2019 में भी उच्चाधिकारियों की कमेटी बनाई गई थी. मुख्यमंत्री के साथ उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, ब्रजेश पाठक, नगर विकास मंत्री अरविंद कुमार शर्मा आएंगे. आयोजन से एकदिन पहले लखनऊ से मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र के साथ कई अपर मुख्य सचिव प्रयागराज आएंगे. मुख्य सचिव व अपर मुख्य सचिव मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों की तैयारियों के सिलसिले में बैठक करेंगे.
तैयारियों को लेकर देर रात तक अफसरों की मीटिंग होती रही. मुख्यमंत्री के आने और जाने का समय जारी नहीं हुआ. चर्चा है कि मुख्यमंत्री डेढ़ घंटे शहर में रहेंगे. मुख्यमंत्री के परेड में सभा स्थल पर देर रात तक तैयारी होती रही. सभास्थल पर 10 हजार लोगों के बैठने के लिए पंडाल में व्यवस्था की जा रही है.
पार्षद प्रत्याशी बनने के लिए आवेदन करने वाले अपने समर्थकों के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का स्वागत करेंगे. जिला पंचायत भवन में  निकाय चुनाव पर पार्टी की बैठक में यह निर्णय लिया गया है. बैठक में महापौर और पार्षदी की चुनाव लड़ने के इच्छुक कार्यकर्ताओं को भी बुलाया गया था. आवेदकों से कम से कम 10 समर्थकों के साथ आने के लिए कहा गया.


इलाहाबाद न्यूज़ डेस्क
 

Share this story