Samachar Nama
×

Allahbad भाजपा में महापौर पद के लिए 35 दावेदार
 

Allahbad भाजपा में महापौर पद के लिए 35 दावेदार


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  महापौर के एक पद के लिए भाजपा में 35 दावेदारों ने टिकट मांगा है. वहीं नगर निगम के 100 वार्डों के लिए 778 उम्मीदवार टिकट की लाइन में हैं. भाजपा की ओर से नगर निकाय एवं नगर पंचायत चुनाव के दावेदारों की बैठक  जिला पंचायत सभागार में हुई.
मुख्य अतिथि भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव ने उम्मीदवारों को सुझाव दिया कि चुनाव में टिकट के ठेकेदारों से दूर रहें. कार्यकर्ताओं से कहा कि पार्टी जिसको टिकट देती है हमें उसे इस भाव में जिताना है कि हम सिर्फ संगठन को विजयी बनाने जा रहे हैं.

उन्होंने धारा 370, ट्रिपल तलाक, राम मंदिर निर्माण, स्वच्छता अभियान, शौचालय निर्माण, उज्जवला गैस व सौभाग्य योजना आदि उपलब्धियां जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में परेड मैदान में होने वाले प्रबुद्ध सम्मेलन में भारी संख्या में पहुंचने की अपील की. महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी, गंगापार जिलाध्यक्ष अश्वनी दुबे व यमुनापार जिलाध्यक्ष विभव नाथ भारती ने महेश चंद्र श्रीवास्तव का स्वागत किया. संचालन क्षेत्रीय महामंत्री संतोष त्रिपाठी ने किया. बैठक में जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. वीके सिंह, क्षेत्रीय महामंत्री संतोष पटेल, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अवधेश चंद्र गुप्ता व कमलेश कुमार, विभूति नारायण सिंह, यमुनापार जिला प्रभारी ओंकार केसरी, पूर्व विधायक प्रभा शंकर पांडेय आदि उपस्थित रहे.


इलाहाबाद न्यूज़ डेस्क
 

Share this story