Samachar Nama
×

Aligarh  रामघाट रोड पर युवक को गोली मारने में तीन और बाइकर्स धरे
 

Aligarh  रामघाट रोड पर युवक को गोली मारने में तीन और बाइकर्स धरे


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  सिविल लाइंस थाने में दर्ज कई मुकदमों में नामजद शातिर अपराधी अकरम टिप्पा  न्यायालय में पेशी पर आया. वहां पुलिस कस्टडी में उसे सामान देने की कोशिश में उसका भाई अशरफ पुलिस ने धर दबोचा.
गुरुवार दोपहर अकरम को पुलिस अभिरक्षा में पेशी के बाद उसे वापस वैन में बैठाकर जेल ले जा रही थी. इसी दौरान अकरम का परिवार भी वहां पहुंच गया. भाई अशरफ पुलिस वैन के पीछे भागने लगा. दीवानी पर तैनात पुलिस ने दौड़कर अशरफ को दबोच लिया. इंस्पेक्टर सिविल लाइंस प्रवेश कुमार राणा ने बताया कि अशरफ को शांतिभंग में पाबंद कर दिया है.

शहर के क्वार्सी थाना क्षेत्र के रामघाट रोड पर 25 अक्टूबर की रात को दो युवकों को बाइक सवारों के गुट द्वारा गोली मारने के प्रकरण में  तीन और गिरफ्तारियां हुईं.
सीओ-3 श्वेताभ पांडेय ने बताया कि आरोपी विशाल चौधरी, वियोम कौशिक और निखिल ठाकुर को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. इनसे पूर्व कुणाल ठाकुर, जय यादव, प्रियांशु, मुकुल शर्मा, विशाल यादव को जेल भेजा गया था. जेल भेजे गए आरोपियों से पूछताछ व सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीन अन्य आरोपियों की नामजदगी मुकदमे में हुई थी. पूर्व एएमयू छात्र कुशाग्र शर्मा प्निवासी स्वर्ण जयंती नगर अपने दोस्त शिवम वार्ष्णेय के साथ 25 अक्टूबर की रात 1230 बजे करीब किसी काम से सेंटर प्वाइंट गए हुए थे. वहां उनका बाइक सवार युवकों के एक गुट से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. उनको युवकों के गुट ने किशनपुर चौराहे से आगे घेर लिया और मारपीट करने के दौरान कुशाग्र के सीने और शिवम के पैर में गोली मार दी थी.


अलीगढ़ न्यूज़ डेस्क

Share this story