Samachar Nama
×

Aligarh  पुलिस की हिरासत से भागा चोरी का आरोपी, दो निलंबित
 

Aligarh  पुलिस की हिरासत से भागा चोरी का आरोपी, दो निलंबित


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  क्वार्सी थाना क्षेत्र के विक्रम कालोनी में मंगलवार रात हार्डवेयर की दुकान से चोरी करते वक्त भीड़ द्वारा दबोचा गया हाथरस का युवक  पुलिस की हिरासत से भाग निकला. क्वार्सी पुलिस ने उसे जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया था. दो हेड-कांस्टेबलों की ड्यूटी उसकी निगरानी में लगाई थी. दोनों को निलंबित करते हुए थाना सिविल लाइंस में ड्यूटी में लापरवाही का मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं, इनकी विभागीय जांच भी शुरू कर दी है.

विक्रम कालोनी निवासी चंद्रशेखर सिंह की घर के पास ही स्थित हार्डवेयर की दुकान से चोरी करते हुए मंगलवार रात को दबोचा गए महेश पुत्र बालकिशन निवासी जलेसर अड्डा, हाथरस को क्वार्सी पुलिस ने भीड़ की पिटाई से तबियत बिगड़ने के कारण जेएन मेडिकल कालेज में भर्ती कराया था.  वह वार्ड संख्या 10 में भर्ती था, वहां उसकी निगरानी के लिए हेड कांस्टेबल विजय कुमार व प्रदीप कुमार को लगाया गया था. दोपहर डेढ़ बजे करीब वह उन दोनों को चकमा देकर फरार हो गया. इसके बाद पुलिस में हड़कंप मच गया. सूचना पर एसपी सिटी कुलदीप सिंह, सीओ-3 श्वेताभ पांडेय, इंस्पेक्टर क्वार्सी, सिविल लाइंस और एसओजी की टीम पहुंची. देर शाम तक मेडिकल कालेज का चप्पा चप्पा खंगाला जाता रहा.
इसके अलावा एक टीम हाथरस स्थित उसके घर के लिए रवाना की गई. वहीं, जेएन मेडिकल कालेज के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए. इधर, शहर में कंट्रोल कमांड सेंटर के कैमरों में भी उसको तलाशा जाता रहा. मगर, सुराग नहीं लगा.


अलीगढ़ न्यूज़ डेस्क
 

Share this story