Samachar Nama
×

Aligarh  बसपा के विधायक प्रत्याशी रहे नरेंद्र व चालक के खिलाफ चार्जशीट दाखिल
 

Aligarh  बसपा के विधायक प्रत्याशी रहे नरेंद्र व चालक के खिलाफ चार्जशीट दाखिल


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   सरकारी गनर की चाहत में खुद पर हमले की झूठी कहानी रचने वाले बरौली विधानसभा से बसपा प्रत्याशी रहे नरेंद्र शर्मा के खिलाफ पुलिस ने चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर दी है. इसमें नरेंद्र के कार चालक नावेद को साजिश के आरोप में नामजद किया गया है.
एसपी सिटी कुलदीप सिंह ने बताया कि जवां थाना क्षेत्र के गांव जंगलगढ़ी के पास मलिकपुरा मोड़ पर 14 मार्च 2022 की शाम बरौली विधानसभा से बसपा प्रत्याशी रहे नरेंद्र शर्मा उर्फ मौनू भैया पर जानलेवा हमले का मामला झूठा निकला था. गोली पल्सर बाइक सवारों ने नहीं, बल्कि कार के भीतर सावर लोगों ने ही चलाई. फॉरेंसिक परीक्षण में यह बात साफ हो गई थी. वहीं, गाड़ी का साइड मिरर भी गोली से नहीं बल्कि पत्थर मारकर तोड़ा गया था.

पुलिस की पड़ताल में इस मामले की सच्चाई खुली है, जिसके आधार पर पुलिस ने नरेंद्र शर्मा की तहरीर पर दर्ज मुकदमे को खत्म कर जांच के आधार नरेंद्र व उसके चालक नावेद पुत्र अय्यूब निवासी कस्बा, जवां की मुकदमे में नामजदगी करते हुए चार्जशीट दाखिल कर दी है. जांच में सामने आया कि यह पूरा षडयंत्र सिर्फ सरकारी गनर की चाहत में रचा गया. विधानसभा चुनाव में नरेंद्र को सरकारी गनर दिया गया था, जो कि 13 मार्च को वापस होना था. उसे सुरक्षा के लिए रखने की चाहत में यह पूरा षड्यंत्र रचा गया.


अलीगढ़ न्यूज़ डेस्क
 

Share this story