Samachar Nama
×

Aligarh  नोएडा की तर्ज पर होगा विकास, ये रहे मौजूद 
 

Aligarh  नोएडा की तर्ज पर होगा विकास, ये रहे मौजूद 


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  सांसद सतीश गौतम ने कहा कि प्रधानमंत्री ने जिस समृद्ध आत्मनिर्भर भारत की परिकल्पना की है, उसका रास्ता उत्तर प्रदेश से होकर गुजरता है. उत्तर प्रदेश में पोटेंशियल, विजन और निवेश की अपार संभावनाएं भी हैं. प्रदेश सरकार निवेशकों को हर जरूरी संसाधन और सुरक्षा उपलब्ध करा रही है. शासन-प्रशासन मिलकर अलीगढ़ को नोएडा की तर्ज पर विकसित कर रहा है. सबका एक ही उद्देश्य है कि अलीगढ़ का सुनियोजित विकास हो. अलीगढ़ की सबसे बड़ी उपलब्धि यह है कि वह दिल्ली-एनसीआर और जेवर एयरपोर्ट के बिल्कुल नजदीक है. जो अलीगढ़ विश्व पटल पर ताले के लिये जाना जाता था. डिफेंस कारिडोर अलीगढ़ नोड के रूप में भी पहचाना जा रहा है.

एटीपी प्रीति सागर, एडीए अधिकारी मनोज कुमार सिंह, वेद प्रकाश सिंह, दूधनाध वर्मा, आरके गुप्ता, गंगेश सिंह, निवेशक विशाल राठी, प्रमोद गुप्ता, हरभजन सिंह सचदेवा, अमित सराफ, ट्रांसपोर्टर श्रीकिशन गुप्ता, किरन सचदेवा, रोबिन डंग आदि मौजूद थे.
शहर हमारा है, इसकी चिंता हम सभी को करनी चाहिये, वह जल्द ही कैंसर हास्पीटल और इंडस्ट्रियल टाउनशिप शहर को देंगे. इसके अलावा भी कई प्लानिंग हैं.
-सुमित सर्राफ, समृद्धि ग्रुप
जनपद में कुछ बड़ी इंडस्ट्री को छोड़कर सभी लोग एमएसएमई के तहत ही कार्य कर रहे हैं. यदि इंडस्ट्रियल जोन घोषित हो जाए तो बेहतर होगा. निवेश के लिए बेहतर माहौल है.
-सुशील चौधरी, निवेशक
आज जो निवेश का बेहतर माहौल बना है. वह पहले से उपयुक्त है. जो कार्य हम 15 वर्षों में नहीं कर पाये. वह हम 02 वर्ष में करके दिखाएंगे. अभी नौ करोड़ का एमओयू साइन किया है.
-प्रवीन मंगला, ओजोन डवलपर्स.


अलीगढ़ न्यूज़ डेस्क
 

Share this story