Samachar Nama
×

Aligarh  बंदरों की घुड़की से डरकर छत से गिरा ताला कारोबारी, मौत ऊपर कोट इलाके के शीशे वाली मस्जिद के पास मो. अली रोड पर हादसा
 

Aligarh  बंदरों की घुड़की से डरकर छत से गिरा ताला कारोबारी, मौत ऊपर कोट इलाके के शीशे वाली मस्जिद के पास मो. अली रोड पर हादसा

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  शहर कोतवाली के मो. अली रोड स्थित एक घर की छत से बंदरों को भगाने के दौरान ताला कारोबारी उनकी घुड़की से डरकर छत से गिर गया. मौके पर ही उसकी मौत हो गई. सूचना पर इलाके के लोग जुट गए. पुलिस टीम भी पहुंची. हालांकि परिवार वालों ने पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया.

45 वर्षीय ताला कारोबारी माजिद पुत्र चमन की चमन ताले के नाम से फर्म है. वाकया  दोपहर का है. उनके बच्चे छत पर थे. तभी वहां बंदर आ गए. बच्चों के शोर मचाने पर माजिद डंडा लेकर छत पर गए. वहां बंदरों के झुंड ने उनको घुड़की देते हुए हमला बोल दिया. इससे वह घर छत से सीधे नीचे सड़क पर आ गए. सिर में गंभीर चोट लगने से लहूलुहान हो गए और मौके पर ही दम तोड़ दिया.
घटना देख मोहल्ले के लोग जुट गए. तत्काल उनको अस्पताल ले गए. डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इससे परिवार में शोक की लहर दौड़ पड़ी. सीओ प्रथम अभय कुमार पांडेय ने बताया कि सूचना पर पुलिस की टीम पहुंची थी.
मगर, परिवार वालों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया.
बंदरों के आतंक से मोहल्ले वाले परेशान बंदरों के आतंक से मोहल्ले को लोग परेशान हैं. घटना के बाद इलाके के लोगों ने कहा कि नगर निगम व प्रशासन के अधिकारियों को कई बार बंदरों के संबंध में सूचना दी जा चुकी है. इसके बाद भी प्रशासनिक स्तर पर बंदरों का कोई इंतजाम नहीं किया जा रहा है. घटना लापरवाही का नतीजा है. अपनी जान गंवा बैठे.
गिरते ही फटा सिर और मुंह, एक पल को पहचान नहीं पाए लोग माजिद छत से सीधे नीचे सड़क पर आ गिरे.
मोहल्ले के लोग एक बार को तो कुछ समझ नहीं पाए. मगर, खून बहते देख दौड़कर पहुंचे. ऊंचाई से गिरने के चलते माजिद का सिर और मुंह फट गया. इसके चलते उनको लोग पहचान तक नहीं पाए. बच्चों द्वारा शोर मचाने पर लोगों को उनके विषय में पता लगा.


अलीगढ़ न्यूज़ डेस्क
 

Share this story