Samachar Nama
×

Aligarh  कार से ट्रक टकराने पर अधिवक्ता और चालक में मारपीट, रिपोर्ट दर्ज
 

Aligarh  कार से ट्रक टकराने पर अधिवक्ता और चालक में मारपीट, रिपोर्ट दर्ज


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   रोरावर थाना क्षेत्र के खैर बाईपास स्थित एक पेट्रोल पंप पर सोमवार की रात कार से ट्रक टकराने पर पहले अधिवक्ता ने चालक को पीटा फिर चालक पक्ष के लोगो ने अधिवक्ता को पीट दिया. काफी देर तक हंगामा होता रहा. चालक ने नगदी लूट व फायरिंग का भी आरोप लगाया है. पुलिस ने अधिवक्ता की तहरीर पर दो नामजद व पांच अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

वाकये के अनुसार खैर बाईपास निवासी तेजवीर सिंह अधिवक्ता हैं.  वह एक समारोह में शामिल होने गए थे. वहां से रात को कार से घर लौट रहे थे. खैर रोड स्थित पेट्रोल पंप पर कार में पेट्रोल डलवाने के लिए रुक गए. आरोप है कि तभी पीछे से आ रहा ट्रक कार से टकरा गया. इस पर चालक और तेजवीर के बीच विवाद हो गया. तेजवीर ने चालक को पीट दिया. खुद को पिटता देख चालक ने फोन कर अपने साथियों को बुला लिया. चालक पक्ष के लोगों ने अधिवक्ता तेजवीर की पिटाई कर दी. काफी देर तक हंगामा होता रहा. सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस को देख हमलावर मौके से भाग गए. तेजवीर का आरोप है कि हमलावर जेब में रखे 25 हजार रुपए व गले से सोने की चेन लूट ले गए. विरोध करने पर हवाई फायर कर दिया. पुलिस ने ट्रक को कब्जे मेें ले लिया है. पीड़ित अधिवक्ता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी विशाल और राजवीर व पांच अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. इंस्पेक्टर सुधीर कुमार ने बताया कि कार से ट्रक टकराने पर विवाद हुआ था. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
महिला ने खुदकुशी की कोशिश की दादों. कस्बा निवासी एक महिला ने घर में पति से हुई कहासुनी को लेकर खुदकुशी करने का प्रयास कियास. कमरे में फंदा लगाकर झूलती महिला को परिजनों ने आनन-फानन में फंदे से उतारा. परिजनों द्वारा सूचना दिए जाने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने खुदकुशी करने वाली महिला के पति को लिया हिरासत में ले लिया. परिजनों ने बताया पति पत्नी में किसी बात को लेकर कहासुनी हो रही थी उसके चलते पतिनी ने खुदकुशी करने के लिए फंदा कमरे मे पंखे के कुदें पर लगाया.


अलीगढ़ न्यूज़ डेस्क
 

Share this story