Samachar Nama
×

Ajmer सोने चांदी के दलाल से लूटे थे लाखों रुपये : घटना का पर्दाफाश, पांच आरोपी गिरफ्तार, 4 लाख बरामद
 

Ajmer सोने चांदी के दलाल से लूटे थे लाखों रुपये : घटना का पर्दाफाश, पांच आरोपी गिरफ्तार, 4 लाख बरामद

राजस्थान न्यूज डेस्क, सोने-चांदी के दलाल से लाखों रुपये लूटने के मामले में अजमेर की कोतवाली थाना पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से 4 लाख रुपए नकद बरामद किए गए हैं। पुलिस मामले में गिरफ्तार सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है। मामले का खुलासा पुलिस उपाधीक्षक छवि शर्मा ने किया।

मंगलवार को उपाधीक्षक कार्यालय में सीओ छवि शर्मा ने बताया कि 15 जनवरी 2023 को बाइक सवार दो बदमाश कोतवाली थाना क्षेत्र के गोल प्याऊ के समीप एक सोने-चांदी के दलाल से साढ़े छह लाख रुपये से भरा बैग छीन कर फरार हो गये थे. . मामले में पीड़ित दलाल की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई थी। शिकायत के आधार पर थाना प्रभारी सुधीर शर्मा के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर कार्रवाई के निर्देश दिये गये.

5 आरोपी गिरफ्तार

सीओ छवि शर्मा ने बताया कि टीम ने अलग-अलग जगहों पर लगे सीसीटीवी को खंगाला और आरोपियों के रूट की जानकारी ली। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जिला नागौर निवासी रवि कुमार प्रजापत (24) पुत्र तुलसीराम, सूरज सैनी (22) पुत्र किशोर सैनी, जिला अजमेर निवासी सौरभ उर्फ सूरज (22) पुत्र मनोहर लाल, दिलखुश उर्फ दिल्लु (22) पुत्र बजरंग जिला नागौर निवासी लाल अनिल समारिया (22) पुत्र पुखराज समारिया को भी गिरफ्तार किया गया है। घटना के बाद से सभी आरोपी अलग-अलग जिलों में छिपे हुए थे। आरोपी के कब्जे से 4 लाख रुपए बरामद किए गए हैं। आरोपियों से अन्य बरामदगी के संबंध में पूछताछ की जा रही है।
अजमेर न्यूज डेस्क!!!
 

Share this story