Samachar Nama
×

Ajmer अजमेर में 5 मिनट में लग्जरी वाहन चोरी करने का मामला तस्कर रामनिवास के पास से 5 अन्य वाहन बरामद
 

Ajmer अजमेर में 5 मिनट में लग्जरी वाहन चोरी करने का मामला तस्कर रामनिवास के पास से 5 अन्य वाहन बरामद

राजस्थान न्यूज डेस्क, अजमेर की क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने 5 मिनट में लग्जरी वाहन चोरी करने के आरोप में 3 आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. मामले में आरोपी रामनिवास से पूछताछ में पुलिस ने पांच अन्य वाहन बरामद किए हैं। उल्लेखनीय है कि आदर्श नगर थाना पुलिस और विशेष टीम ने पिछले दिनों कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया था. जिनके कब्जे से 11 लग्जरी गाड़ियां बरामद की गई हैं। पूछताछ में आरोपी ने 100 से अधिक वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की है।

गुरुवार को एडिशनल एसपी विकास सांगवान ने खुलासा किया कि आदर्श नगर थाना पुलिस ने लग्जरी वाहन चोरी करने के मामले में आरोपी कुंजीलाल गुर्जर, विनोद मीणा, विमल शर्मा और रामनिवास विश्नोई को गिरफ्तार किया था. जिन्हें पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। इसके बाद क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में आरोपी जिला जोधपुर निवासी रामनिवास विश्नोई (32) पुत्र मोहनराम विश्नोई के पास से 5 और लग्जरी गाड़ियां बरामद हुई हैं. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने 2 दर्जन वारदातों समेत करीब 100 वाहन चोरी की वारदातें कबूल की हैं।

सॉफ्टवेयर से चोरी करता था

एडिशनल एसपी सांगवान ने बताया कि आरोपी ने हाईट्रैक एक्स टूल ओबीडी स्टार की मास्टर डिवाइस से करीब 5 मिनट में वाहन का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया होगा. बाद में आरोपी रामनिवास विश्नोई को वाहन बेच दिए गए। इसके बाद चोरी के वाहनों को तस्करों को बेच दिया जाता था।
अजमेर न्यूज डेस्क!!!

Share this story