Samachar Nama
×

Ajmer बंदूक व चाकू दिखाकर सर्राफा व्यवसायी को लूटा
 

Ajmer बंदूक व चाकू दिखाकर सर्राफा व्यवसायी को लूटा

राजस्थान न्यूज डेस्क, अजमेर जिले के पिसांगन थाना क्षेत्र के करनोस से ब्यावर स्थित अपने घर लौट रहे जौहरी के साथ शुक्रवार की रात लूट की घटना हुई. उसे चार नकाबपोश लुटेरों ने पीटा, जिन्होंने बंदूक की नोक पर करीब पंद्रह किलोग्राम चांदी और दो लाख बैग नकदी लूट ली। घायल ज्वैलर को बीवर के अमृतकौर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डीएसपी शमशेर खान ने बताया कि बीवर निवासी कमल सोनी की केर्नोस में ज्वैलरी की दुकान है। वह रोज दुकान बंद करता है और दो बार जाता है। शुक्रवार की रात वह अपने बेटे और एक कर्मचारी के साथ करीब 14-15 किलो चांदी और करीब दो लाख रुपये नकद लेकर अपने निजी वाहन से निकला था. बाबरा की पक्की सड़क से गुजरते समय रामगढ़ के बाहर भिच्या भाला पुल के पास एक काली कार ने सोनी के वाहन को ओवरटेक कर लिया।

चार नकाबपोश लोगों ने बाहर आकर सोनी की गाड़ी का शीशा तोड़ दिया और उसे टक्कर मार दी। ठगों ने सोनी की कार में रखे बैग को बंदूक की नोक पर निकाला और कार में वापस आ गए। घायल सुनार ने घटना की जानकारी ग्रामीणों को दी। आनन-फानन में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके की जांच की और घायल सुनार को बीवर अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अजमेर न्यूज डेस्क!!!
 

Share this story