Samachar Nama
×

Agra  शाहगंज क्षेत्र के तीन हजार घरों को 13 घंटे तक नहीं मिली पीएनजी
 

Agra  शाहगंज क्षेत्र के तीन हजार घरों को 13 घंटे तक नहीं मिली पीएनजी


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  तीन हजार घरों को एक बार फिर  गैस के लिए परेशान होना पड़ा. बालाजीपुरम एबीसीडी ब्लॉक, बालाजी एनक्लेव, शिव विहार कॉलोनी, जोरावर नगर, पुष्पांजलि धाम, अवधपुरी, नीलगिरी, माधव नगर, जवाहरपुरम, गोविंद वाटिका, विजय विहार, पंचशील कॉलोनी, अद्वितीय नगर, अलबतिया क्षेत्र में पीएनजी आपूर्ति बाधित हो गई थी. सुबह साढ़े छह बजे बंद हुई आपूर्ति शाम साढ़े सात बजे सुचारू हुई. इस दौरान लोग सुबह के नाश्ते से लेकर शाम के खाने के लिए परेशान हो गए.
बच्चों को स्कूल के लिए टिफिन तक नहीं मिल सका. क्षेत्रीय सामाजिक कार्यकर्ता केके भारद्वाज ने बताया कि आपूर्ति बंद होने से ज्यादा दिक्कत कंपनी के हेल्पलाइन नंबरों के न उठने से रही. जैसे ही सप्लाई बंद हुई, उन्होंने दिए गए इमरजेंसी नंबरों पर कॉल किया. कोई रिसीव नहीं हुआ. कई घंटे तक प्रयास के बाद भी संपर्क नहीं हो सका. उन्होंने बताया कि सबसे पहले 25 अगस्त को, उसके बाद पांच सितंबर को, फिर नौ सितंबर को, और अब बुधवार 20 सितंबर को पीएनजी की आपूर्ति बाधित रही. एक महीना पूरा नहीं हुआ और चार बार गैस के लिए मुश्किल रही है. वहीं ग्रीन गैस प्रबंधन ने बताया कि मंगलवार-बुधवार की रात को किसी समय मारुति एस्टेट चौराहे पर मुख्य लाइन को किसी एजेंसी द्वारा क्षतिग्रस्त कर दिया गया. इसकी सूचना भी नहीं थी..
आगाह किया जाए लोगों का कहना है कि ग्राहक सेवा केन्द्र पर आपूर्ति बाधित होने की सूचना नहीं मिलती. कम से कम कंपनी प्रबंधन सप्लाई बाधित होने पर मोबाइल नंबर पर एसएमएस द्वारा सूचना दे.


आगरा न्यूज़ डेस्क
 

Share this story