Samachar Nama
×

Agra  बल्देवगंज से भगवान टाकीज गए बदमाश,200 पुलिसकर्मी खंगाल रहे फुटेज
 

Agra  बल्देवगंज से भगवान टाकीज गए बदमाश,200 पुलिसकर्मी खंगाल रहे फुटेज

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  बल्देवगंज (लोहामंडी) बाजार को थर्राने वाले बदमाश पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. बदमाशों तक पहुंचने के लिए पुलिस 300 से अधिक सीसीटीवी कैमरे खंगाल चुकी है. बल्देवगंज से भगवान टॉकीज तक बदमाशों के आने के डिजिटल सुराग पुलिस को मिले हैं. पुलिस इससे आगे का रास्ता कैमरों की मदद से खोज रही है.

पुलिस ने बल्देवगंज बाजार में लगा एक-एक कैमरा खंगाला. सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि बदमाश वारदात से मिनट पहले बाजार में आ गए थे. पहले बाइक से पुल छिंगा मोदी की तरफ गए. वहां से लौटे. सब्जी मंडी वाला रास्ता देखा. वापस चौराहे पर आए. दो बदमाश बाइक से उतर गए. एक जैन मंदिर के पास जाकर खड़ा हो गया. चौराहे पर भी कुछ पल बदमाश रुके थे. उसके बाद नारायण अग्रवाल की दुकान में घुसे थे. वारदात के बाद बदमाश फायरिंग करते हुए राजामंडी रेलवे फाटक तक पहुंचे. फाटक बंद था. उल्टे हाथ पर मुड़कर सेंट जोंस रेलवे पुल के नीचे से निकलकर राजामंडी रेलवे स्टेशन पर आए. यहां से तोता का ताल, मदिया कटरा, आरबीएस डिग्री कॉलेज, खंदारी हनुमान तिराहा, दीवानी चौराहा होते हुए भगवान टॉकीज पर आए. 300 कैमरे खंगालने पर पुलिस को बदमाशों के भागने का रास्ता पता चला है
लोहामंडी लूट के नाम से पुलिस टीम का व्हाट्स एप ग्रुप बना है. सीसीटीवी कैमरे खंगाले के लिए 200 से अधिक पुलिस कर्मियों को लगाया गया है. पुलिस आयुक्त डॉ. प्रीतिंदर सिंह खुद हर पल का अपडेट ले रहे हैं. पुलिस का अगला कदम क्या होना चाहिए यह बता रहे हैं.


आगरा न्यूज़ डेस्क

Share this story