Samachar Nama
×

Agra  दौरेठा में ई-रिक्शा गैराज मालिक की निर्मम हत्या, गैराज के बराबर में बने कमरे में मिला शव, चार लोग नामजद
 

Agra  दौरेठा में ई-रिक्शा गैराज मालिक की निर्मम हत्या, गैराज के बराबर में बने कमरे में मिला शव, चार लोग नामजद


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  शाहगंज के दौरेठा नंबर-दो में बुधवार की रात को ई-रिक्शा गैराज के मालिक की हत्या कर दी गई. गुरुवार सुबह उसका शव गैराज के बराबर बने कमरे में मिला. सिर में प्रहार कर उनकी हत्या की गई थी. परिजनों की तहरीर पर चार लोगों को नामजद किया गया है.
शाहगंज के दौरेठा नंबर-दो निवासी 40 वर्षीय घनश्याम उर्फ घंशो पुत्र चोब सिंह का घर के पास ही घंशो के नाम से ई-रिक्शा गैराज है. जिसमें बस्ती के लोग अपना ई-रिक्शा, आटो आदि भी खड़ा करते हैं. घनश्याम रात में गैराज पर ही सोते थे. सुबह पांच बजे दूध लेते हुए घर जाते थे. गुरुवार की सुबह आठ बजे तक जब घर नहीं आए तो स्वजन उन्हें बुलाने गैराज पर पहुंचे. वह गैराज के बराबर वाले कमरे में गए तो घनश्याम का शव तख्त पर पड़ा था.

मृतक के सिर पर थे चोट के निशान घनश्याम के सिर में चोट के निशान थे. कमरे में संघर्ष के निशान थे. हत्या की जानकारी पर भीड़ जुट गई. परिजनों ने पुलिस को बताया कि घनश्याम ई-रिक्शा और आटो मिस्त्रत्त्ी थे. घर से कुछ दूरी पर गैराज के साथ ही ई-रिक्शा व आटो आदि खड़ा करने के लिए स्टैंड बना रखी थी. परिजनों ने बस्ती के रहने वाले विनय, सिंधी, नरेश उर्फ कालिया और निशा पर हत्या का शक जताया. परिजनों ने पुलिस को बताया कि घनश्याम का एक सप्ताह पहले इन लोगों से विवाद हुआ था. उन्होंने जान से मारने की धमकी दी थी. इंस्पेक्टर जसवीर सिंह सिरोही ने बताया स्वजन ने हत्या का अभियोग दर्ज कराया है.विनय, सिंधी, नरेश उर्फ कालिया और निशा पर शक जताते हुए उन्हें नामजद किया है.
सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही पुलिस
पुलिस घटनास्थल और उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है. जिससे यह पता लगाया जा सके कि रात में कौन-कौन लोग वहां आए थे. साथ ही मरने वाले के मोबाइल की काल डिटेल भी चेक कर रही है.


आगरा न्यूज़ डेस्क

Share this story