Samachar Nama
×

Agra  बर्खास्त प्रधानाचार्य बेटे के साथ करता था चोरी,2017 में गई थी प्रधानाचार्य की नौकरी
 

Agra  बर्खास्त प्रधानाचार्य बेटे के साथ करता था चोरी,2017 में गई थी प्रधानाचार्य की नौकरी

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  जीआरपी आगरा फोर्ट ने  शातिर पिता-पुत्र चोर को दबोच लिया. दोनों के पास से 100 ग्राम सोने व 400 ग्राम चांदी के चोरी के जेवरात मिले. खास बात यह थी कि दोनों के कब्जे से चोरी के 112 ट्राली बैग भी बरामद किए. गिरफ्तार पिता पूर्व में इटावा जनपद में स्थित इंटर कॉलेज का बर्खास्त प्रधानाचार्य है. दोनों के खिलाफ एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं.

एसपी रेलवे मोहम्मद मुश्ताक ने बताया कि आगरा फोर्ट स्टेशन पर गश्त के दौरान टीम ने स्टेशन पर मौजूद दो लोगों को संदिग्ध हालात में देखा. जीआरपी ने उनसे पूछताछ की कोशिश की तो वह भागने लगे. पुलिसकर्मियों ने दौड़कर दोनों को पकड़ लिया. पूछताछ में दोनों ने अपने को पिता-पुत्र बताया. पकड़े गए अभियुक्तों के नाम नरेश चन्द्र पुत्र टीकाराम व आर्यन पुत्र नरेश चंद निवासीगण थाना रामगढ़ जनपद फिरोजाबाद और हाल निवासी देवरी रोड, मधु नगर हैं. कड़ाई से पूछताछ में उनकी निशानदेही पर बरामद सामान देखकर पुलिस भी अचंभित रह गई. दोनों के पास से करीब सौ ग्राम चोरी के सोने के आभूषण 475 ग्राम चोरी के सोने के आभूषण, दो लैपटॉप, चोरी के 112 ट्रॉली बैग, चोरी के बैग व पर्स एवं महंगे कपड़े बरामद हुए. आरोपी नरेश चन्द्र ने बताया कि वह 2017 से सैकड़ों ट्रेनों में पुलिस इंस्पेक्टर बनकर पुत्र आर्यन के साथ सामान चोरी कर रहा है.
पूछताछ करने पर अभियुक्त नरेश चन्द ने बताया कि वह इटावा की भरथना तहसील में स्थित एसएबी इंटर कॉलेज में प्रधानाचार्य के पद पर तैनात था. 2012 में छात्र-छात्राओं की छात्रवृत्ति के गबन के आरोप में पहली बार जेल गया और प्रधानाचार्य के पद से निलंबित कर दिया. 2017 में उसे सेवा से बर्खास्त कर दिया गया. इसके बाद पुत्र के साथ ट्रेनों, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड आदि जगहों से कीमती सामान चोरी करना शुरू कर दिया. एसपी रेलवे ने शातिरों को पकड़ने वाली टीम को 25 हजार के नकद पुरस्कार व प्रशस्ति पत्र देने की घोषणा की है.


आगरा न्यूज़ डेस्क

Share this story