Samachar Nama
×

Agra  लिंक भेजकर खाते से उड़ाए 4.88 लाख
 

Agra  लिंक भेजकर खाते से उड़ाए 4.88 लाख


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  आपका बिजली का बिल जमा नहीं है. तत्काल जमा नहीं किया तो बिजली कट जाएगी. आपको एक लिंक भेजा जा रहा है उसे ओपन करें. अपना बिल तत्काल जमा करें. कुछ इसी अंदाज में खुशीराम धनवानी के पास फोन आया था. उन्होंने लिंक ओपन कर लिया. खाते से तीन बार में 4.88 लाख रुपये निकल गए.

तुलसी डायमंड, आलोक नगर (जयपुर हाउस) निवासी खुशीराम धनवानी ने बताया कि 20 अक्तूबर 2022 को उनके पास अज्ञात नंबर से फोन आया था. उनसे चूक यह हो गई कि लिंक ओपन कर लिया. उन्हें लगा कि बेटा बिजली का बिल जमा करना भूल गया होगा. उनकी प्रिंटिंग प्रेस है. बिजली कट नहीं जाए इस भय से उन्होंने फोन करने वाले की बात पर यकीन कर लिया.
टीएसआई को टक्कर मारने वाला फरार
यमुना किनारा मार्ग हाथी घाट पर टीएसआई सुरेंद्र सिंह यादव सहित दो लोगों को  रात कार चालक ने टक्कर मारी थी. आरोपित चालक घर से फरार है. मंटोला पुलिस रजिस्ट्रेशन नंबर से जानकारी जुटाकर उसके घर गई थी.
गाड़ी दयालबाग निवासी लियाकत अली के नाम है. उन्होंने पुलिस को बताया कि गाड़ी उनके भाई शराफत अली के पास है. वही चलाता है. अब उनके साथ नहीं रहता. उनसे मनमुटाव हो गया है. पुलिस ने शराफत के बारे में जानकारी जुटाई. एक पते पर गई, लेकिन वह वहां नहीं मिला. घर पर महिलाएं थीं. पुलिस ने फिलहाल तहरीर के आधार पर एक्सीडेंट की धारा में मुकदमा लिखा है. जख्मी टीएसआई के बयान के आधार पर मुकदमे में सरकारी कार्य में बाधा की धारा बढ़ाई जा सकती है. टीएसआई घटना के समय ऑन ड्यूटी थे.


आगरा न्यूज़ डेस्क

Share this story