×

Adidas ने भारत में पहला फ्लैगशिप स्टोर-द होम ऑफ पॉसिबिलिटीज लॉन्च किया

Adidas ने भारत में पहला फ्लैगशिप स्टोर-द होम ऑफ पॉसिबिलिटीज लॉन्च किया
बिजनेस न्यूज डेस्क !!! स्पोर्ट्सवियर की दिग्गज कंपनी एडिडास ने भारत में अपना पहला फ्लैगशिप स्टोर लॉन्च किया है। राष्ट्रीय राजधानी - कनॉट प्लेस के केंद्र में स्थित, द होम ऑफ पॉसिबिलिटीज स्टोर कई डिजिटल टच पॉइंट्स, सस्टेनेबिलिटी जोन का मिश्रण है और उपभोक्ताओं के लिए रिटेल एक्सपीरियंस के भविष्य का प्रतीक है।

4 मंजिल में 5,900 वर्ग फुट के रिटेल एरिया में फैले, स्टोर की अवधारणा ब्रांड की ओन द गेम रणनीति से प्रेरित है। यह 3 महत्वपूर्ण पहलुओं पर केंद्रित है जो अनुभव, स्थिरता और विश्वसनीयता पर आधारित हैं।

कनॉट प्लेस में एडिडास फ्लैगशिप स्टोर उपभोक्ताओं को एक नवीन तकनीकी अनुभव प्रदान करता है। स्टोर में 32 डिजिटल टच पॉइंट हैं जो हरित ऊर्जा द्वारा संचालित हैं, स्टोर उन्नत तकनीक के उपयोग को समाहित करता है जिसमें ग्राहकों को बेहतर डिजिटल खरीदारी का अनुभव देने के लिए इमर्सिव स्क्रीन, डिजिटल प्लिंथ और सीलिंग स्क्रीन शामिल हैं।

स्टोर फ्लोरिंग पर्यावरण प्रदूषण से एकत्रित कार्बन से बने अपसाइक्लिंग कार्बन टाइल्स से बना है। यह देश का पहला एलईईडी प्रमाणित एडिडास स्टोर है।

एडिडास की दीर्घकालिक दृष्टि और स्थिरता के प्रति प्रतिबद्धता के अनुरूप, फ्लैगशिप स्टोर में एक समर्पित सस्टेनेबिलिटी जोन है।

एडिडास के लिए महिलाएं एक प्रमुख फोकस हैं और अधिक समावेशी स्थान बनाने के लिए, फ्लैगशिप स्टोर को इस तरह से क्यूरेट किया गया है, जो उत्पादों और खरीदारी के अनुभव को प्रोत्साहित करने और उनके खेल और फिटनेस यात्रा में उनका समर्थन करता है।

नए फ्लैगशिप स्टोर लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, सुनील गुप्ता, सीनियर डायरेक्टर, ब्रांड एडिडास, इंडिया ने कहा, हम भारत में अपना पहला फ्लैगशिप स्टोर राजधानी - कनॉट प्लेस के बीच में खोलकर रोमांचित हैं। एक बेजोड़ तरीके से हमारे सर्वश्रेष्ठ ब्रांड, जो एक छत के नीचे एक वैश्विक खरीदारी अनुभव प्रदान करता है। हमारा उद्देश्य नवाचार, रचनात्मकता और डिजाइन के माध्यम से भौतिक अनुभव की फिर से कल्पना करना है जो हमारे उपभोक्ताओं को एक अद्वितीय खरीदारी अनुभव प्रदान करता है। हमने स्टोर में कलाकृति के माध्यम से, हमारे राष्ट्रीय एथलीटों की विशेषता वाले क्षेत्र और अनुकूलन क्षेत्र में स्थानीय आटवर्क का इस्तेमाल कर स्थानीयता के तत्व को समाहित किया है।

भारत के सार को आगे बढ़ाते हुए, फ्लैगशिप स्टोर में अनुकूलन, वैयक्तिकरण और स्थानीयकरण के लिए एक समर्पित अनुभाग है। दिल्ली प्रिंट शॉप उपभोक्ताओं को डिजिटल डीआईवी अनुभव प्रदान करता हैं। कलाकारों के सहयोग के साथ दिल्ली और भारत के कुछ विशिष्ट तत्वों को विशेष रूप से इस स्टोर के लिए डिजाइन किया गया है ताकि ग्लोबल प्लस लोकल का सही मिश्रण तैयार किया जा सके।

स्टोर हाइकिंग और ट्रेल रनिंग एडवेंचर्स के लिए स्काइलाईट सीलिंग के साथ एक समर्पित आउटडोर कलेक्शन जोन पेश करता है। अंतरिक्ष में पुरुषों के प्रदर्शन और बास्केटबॉल खंड के साथ संग्रह अवधारणा में एक समर्पित मूल खंड भी होगा। स्टोर में अपने खरीदारों के लिए फुटबॉल संग्रह के लिए समर्पित एक विशेष मंजिल है, जिसमें एक डिजिटल फुटवियर दीवार, विजय पुतला, लिट क्रेस्ट और छत पर एलईडी फील्ड लाइनें हैं।

शॉपर्स को स्पोर्ट परफॉर्मेंस परिधान और फुटवियर के साथ-साथ नवीनतम मूल डिजाइन और सहयोग सहित उत्पाद का सबसे अच्छा ब्रांड मिलेगा, जिसमें यीजी, एडिडास बाय स्टेला मेकार्टनी, वाई -3 और आईवीवाई पार्क शामिल हैं।

--आईएएनएस

आरएचए/आरजेएस

Share this story