×

बोलेरो के बोनट तक पहुंचा पानी तब भी नहीं रुकी एसयूवी, वीडियो देख दंग रह गए आनंद महिंद्रा कही ये बात

ब्नोलेरो

ऑटो डेस्क जयपुर-उबड़-खाबड़ रास्तों पर अपने सख्त रुख के लिए जानी जाने वाली Mahindra Bolero SUV ने एक बार फिर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किए गए एक वीडियो में अपनी क्षमता का परिचय दिया है. जहां बोनट पानी में तैर रहा है, वहीं एसयूवी ने महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा को भी प्रभावित किया है। पास दिखाया गया। सफेद बोलेरो पानी के बीच से गुजरते हुए नजर आई जहां सड़क पर और कोई वाहन नहीं था। आनंद महिंद्रा भी वीडियो देखकर हैरान रह गए और उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि बोलेरो की क्षमता ने भी उन्हें प्रभावित किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'सच में? हाल की बारिश में? मैं भी बहुत हैरान हूँ। 

कार

आपको बता दें कि महिंद्रा के लिए बोलेरो वर्षों से लगातार अच्छी एसयूवी है और कंपनी का सबसे ज्यादा बिकने वाला मॉडल है। हालांकि ट्रेंड लोगों को कंपनी की दूसरी SUVs में ज्यादा फीचर दिखाता है, कई लोग बोलेरो को पसंद करते हैं, खासकर भारत के छोटे शहरों और कस्बों में। वही भरोसेमंद ड्राइव क्षमता जिसके लिए Bolero जानी जाती है. हालांकि, बोलेरो नियो निश्चित रूप से एक नए युग का बोलेरो नहीं है क्योंकि कार निर्माता अगले कुछ वर्षों में एसयूवी को बेहतर बनाने और एक नया पेरोल मॉडल लाने की योजना बना रहा है।

कार

Mahindra Bolero में 1.5-लीटर BS6 मानक mHawk75 डीजल इंजन है जो 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ है। यह अधिकतम 75 bhp और 210 Nm का टार्क जनरेट करने में सक्षम है। हालांकि एसयूवी डेडिकेटेड रोड एफ-रोड मोड के साथ नहीं आती है, यह एक ऐसा वाहन है जो रियर-व्हील ड्राइव सेटअप के कारण अपेक्षाकृत आसानी से उबड़-खाबड़ सड़कों का सामना करने में सक्षम है। Mahindra Bolero SUV भारत में दो ट्रिम्स में उपलब्ध है, जिसमें BS6 1.5 लीटर डीजल मैनुअल और BS6 एक ही पावरट्रेन के साथ वैकल्पिक है। BS6 बोलेरो SUV की कीमत सीमा 9.39 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और 9.63 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है।

Share this story