Samachar Nama
×

सुजुकी ने एक मुख्य मील का पत्थर हिट, गुराग्राम सुविधा से 6 मिलियन यूनिट को खींच लिया

'

कार न्यूज़ डेस्क- सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया में एक प्रमुख उत्पाद है। सोमवार को, प्राणी निर्माता की घोषणा की सुजुकी मोटर साइकिल निदेशक Sausuki मोटरसाइकिल Sausuki मोटरसाइकिल निदेशक के Sausuki मोटरसाइकिल निदेशक के Sausuki मोटरसाइकिल निदेशक के Sausuki मोटरसाइकिल निदेशक के Sausuki मोटरसाइकिल निदेशक के Sajuki मोटरसाइकिल निदेशक के निदेशक, ने कहा कि भारत की 15 साल सुजुकी मोटर साइकिल पूरी हो जाती है । देश हमारे छह लाख सुजुकी के हमारे Maggagram संयंत्र से बाइक के उत्पादन की वास्तव में जानकारी है। 

'
एक बयान 2 व्हीलर निर्माता द्वारा जारी किए गए में, Jemanda ने कहा कि "हम खुश हैं कि हम इस महत्वपूर्ण स्थान पर इस महत्वपूर्ण स्थान तक पहुँच सकते हैं कर रहे हैं।" व्हीलर निर्माता, 125, 250 और 150 Guuxetor श्रृंखला, बर्गन स्ट्रीट और Avenis 125 भारत में 125 बेचता है। दिसंबर में पिछले साल, सुजुकी मोटर साइकिल एक पांचवें सबसे बड़े बाइक निर्माता के रूप में खड़ी। पिछले महीने, भारतीय मोटरसाइकिल और स्कूटर की 51,148 इकाइयों की बिक्री कर रहे थे।

'
इस महीने सुजुकी इंडिया में भारत 125 के नवीनतम मॉडल शुरू कर दिया। ₹ 86,700 (पूर्व शोरूम) मूल्य कीमत पर, Avenice 125 टीवीएस NTORQ 125 एक स्पोर्टी स्कूटर के हितों के रूप में एक असली प्रतियोगी के रूप में बाहर आता है। यह 125 सीसी इंजन के साथ फाई प्रौद्योगिकी के साथ आता है। इस इंजन 6,750rpm से अधिकतम शक्ति प्राप्त की है, यह 5,500pm 6,750PM की अधिकतम शक्ति अर्जित किए हैं।

Share this story