×

Stryder ने लॉन्च की किफायती इलेक्ट्रिक साइकिल, 6 पैसे की रनिंग कॉस्ट और देगी 60Km की ड्राइविंग रेंज

क्य्क्लेर

ऑटो डेस्क जयपुर- टाटा इंटरनेशनल लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी स्ट्राइडर ने घरेलू बाजार में अपनी दो इलेक्ट्रिक साइकिल, कॉन्टिनो ईटीबी -100 और वोल्टिक 1.7 ई लॉन्च की है। स्लीक लुक और दमदार बैटरी पैक से लैस इस बाइक की कीमत 29,995 रुपये है। कंपनी का दावा है कि ये इलेक्ट्रिक साइकिल बेहद किफायती हैं और इनकी कीमत केवल 6 पैसे प्रति किलोमीटर है।कंपनी ने ETB-100 में वर्ल्ड क्लास फीचर्स और टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है, जिसे खासतौर पर भारतीय ड्राइवरों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है।

साइकिल

दूसरी ओर, 7-स्पीड कॉन्टिनो ईटीबी 100, एक डिटेक्टेबल, रिचार्जेबल बैटरी और तीन ड्राइविंग मोड (इलेक्ट्रिक, हाइब्रिड और पेडल) के साथ आता है जो हाइब्रिड मोड के तहत 60 किमी और फुल इलेक्ट्रिक मोड के तहत 30 किमी की रेंज पेश करता है। प्रदान करना। . ड्राइवर उन्हें आसानी से मोटर मोड और पेडल मोड में शिफ्ट कर सकता है।कैंटिनो ईटीबी-100 मजबूत 6061 धातु से बना है। बेहतर ब्रेकिंग के लिए इसमें डबल डिस्क ब्रेक, की-लॉक बैटरी, स्मार्ट राइड (ब्रेक न लगाने पर ऑटो पावर कट) और नाइट विजन के लिए फ्रंट एलईडी लाइट्स जैसे स्मार्ट फीचर्स दिए गए हैं।

साइकिल

इसमें डिटैचेबल बैटरी पैक है, जो इसे और भी खास बनाता है। इसकी कीमत 37,999 रुपये है। पहिया दो रंगों में उपलब्ध है, काला और नीलायह साइकिल एक सुरक्षित इन-फ्रेम रिचार्जेबल 48V लिथियम-आयन बैटरी के साथ आती है जिसे 3 घंटे से भी कम समय में चार्ज किया जा सकता है। इन इलेक्ट्रिक साइकिलों में सस्पेंशन फोर्क्स, अच्छे संतुलन के लिए बड़े आकार के टायर, 260W इलेक्ट्रिक मोटर हैं। दोनों साइकिलें कंपनी के चुनिंदा डीलरों के माध्यम से पूरे भारत में उपलब्ध होंगी। पूरी जानकारी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर भी उपलब्ध है।

Share this story