×

Royal Enfield बाजार में धूम मचाने को तैयार, जल्द आ रही है किफायती और हल्की बाइक Hunter 350

'

बाइक न्यूज़ डेस्क- रॉयल एनफील्ड ने हाल ही में घरेलू बाजार में अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक क्लासिक 350 का नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल लॉन्च किया है। अब कंपनी नई बाइक हंटर 350 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इस बाइक को कई बार कई टेस्ट के दौरान देखा गया है, लेकिन इस बार बाइक से जुड़ी कई नई जानकारियां सामने आई हैं।

'

स्पाई तस्वीरों की बात करें तो कंपनी ने नई हंटर बाइक को रेट्रो रोडस्टर डिजाइन दिया है, जो एडवांस फीचर्स से सजी है। इसमें मूंगफली के आकार का फ्यूल टैंक, सिंगल पीस सीट और अलॉय व्हील के साथ गोल हेडलैंप दिए गए हैं। बाइक को मुख्य रूप से ब्लैक कलर की पेंट स्कीम दी गई है और माना जा रहा है कि इसमें भी Classic 350 की तरह स्ट्रेट राइडिंग पोजिशन दी जाएगी।हंटर 350 भी कंपनी के नए जे प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी, जिसके आधार पर कंपनी ने हाल ही में लॉन्च हुई क्लासिक 350 को बनाया है। प्लेटफॉर्म में डबल क्रैडल फ्रेम के साथ 349cc का सिंगल सिलेंडर इंजन है जो 20.2bhp की पावर और 27Nm का टार्क जेनरेट करता है। इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है।

'

मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि कंपनी यंग राइडर्स और महिलाओं के लिए एक नया हंटर 350 तैयार कर रही है। इसलिए, यह माना जाता है कि कंपनी अपना वजन कम से कम रखेगी। नए प्लेटफॉर्म पर बनी बाइक्स काफी कम वाइब्रेशन का उत्सर्जन करती हैं, जैसा कि क्लासिक 350 में होता है। हालांकि, अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Share this story