Samachar Nama
×

इस गाड़ी की बुकिंग कैंसिल करने पर मिल रहे हैं 2 लाख रुपये, जानिए क्या है कारण

;

कार  न्यूज़ डेस्क,आपने हमेशा सुना होगा कि गाड़ी बुक करने के लिए आपको एक टोकन अमाउंट जमा करना होता है, और अगर आप उसे कैंसिल कराना चाहते हैं तो आपको उतना ही अमाउंट या कोई पैसा वापस नहीं मिलेगा। लेकिन क्या आपने किसी ऐसे वाहन के बारे में सुना है जिसके लिए कंपनी खुद ग्राहकों से बुकिंग कैंसिल करने के लिए कह रही हो और इसके अलावा कंपनी इसके लिए ग्राहक को 2 लाख रुपए भी दे रही हो। लेकिन यह सच है, क्योंकि अमेरिकी वाहन ब्रांड फोर्ड मोटर्स भारी मांग के कारण अपनी ब्रोंको एसयूवी कार ग्राहकों को नहीं दे पा रही है और बुकिंग रद्द करने के लिए उन्हें 2 लाख रुपये की पेशकश भी कर रही है। तो आइए जानते हैं कि कंपनी ऐसा क्यों कर रही है।


फोर्ड ब्रोंको

फोर्ड की ब्रोंको एसयूवी को अमेरिकी बाजार में काफी पसंद किया जा रहा है। जिससे लोग लगातार इसकी बुकिंग कर रहे हैं और बुकिंग का यह आंकड़ा इतना ज्यादा हो गया है कि कंपनी के लिए इस कार की डिलीवरी करना काफी मुश्किल हो रहा है और ग्राहकों का वेटिंग पीरियड लगातार बढ़ता जा रहा है. कंपनी इस समस्या को देखते हुए लोगों से इस कार की बुकिंग रद्द करने की अपील कर रही है और इसके लिए वह ग्राहकों को करीब 2 लाख रुपये भी दे रही है। लेकिन इसके लिए कंपनी ने कुछ नियम और शर्तें भी रखी हैं।

Car Booking: इस SUV की बंपर बुकिंग से कंपनी हुई परेशान, कैंसिल करने पर ₹2  लाख इनाम!

क्या है कंपनी का ऑफर


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी ऐसे लोगों को दो लाख रुपये का ऑफर दे रही है जो लंबी वेटिंग के चलते अपनी बुकिंग कैंसिल कराना चाहते हैं, लेकिन यह कैश ऑफर सिर्फ उन्हीं लोगों को दिया जाएगा जो इस बुकिंग को कैंसिल कराकर कंपनी का कोई और मॉडल खरीदते हैं. खरीदना चाहते हैं। कंपनी Maverick, Mustang और F-150 Tremor जैसे मॉडल बाजार में बेचती है।

Share this story