Samachar Nama
×

2024 Maruti Suzuki Swift की डीलर्स ने शुरू हुई बुकिंग,अभी मिल रहा तगड़ा ऑफर 

2024 Maruti Suzuki Swift की डीलर्स ने शुरू हुई बुकिंग,अभी मिल रहा तगड़ा ऑफर 

ऑटो न्यूज़ डेस्क,2024 मारुति सुजुकी स्विफ्ट जल्द ही भारतीय बाजार में एंट्री लेने जा रही है. ये कार लॉन्चिंग से पहले ही काफी चर्चा में बनी हुई है. कुछ मारुति सुजुकी एरिना डीलर्स ने 2024 मारुति सुजुकी स्विफ्ट की अन-ऑफिशियल बुकिंग को शुरू कर दिया है. अभी तक कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट का खुलासा भी नहीं किया है. इससे पहले कुछ डीलर्स इसकी बुकिंग को कंपनी की इजाजत के बगैर ही शुरू कर चुके हैं. मारुति स्विफ्ट का 2024 मॉडल अगले महीने मई में लॉन्च हो सकता है.

2024 स्विफ्ट की अन-ऑफिशियल बुकिंग
मारुति सुजुकी ने 2024 स्विफ्ट को लॉन्च करने की ऑफिशियल डेट का खुलासा नहीं किया है और न ही इस कार की बुकिंग को शुरू किया गया है. वहीं, इसके कुछ डीलर्स ने इस कार की बुकिंग को शुरू कर दिया है. पिछली स्विफ्ट की तुलना में इसके नए मॉडल के डिजाइन में बदलाव भी किया गया है. मारुति सुजुकी पहले स्विफ्ट 2024 को लॉन्च करेगी. इसके बाद नई डिजायर कॉम्पैक्ट सेडान भी भारतीय बाजार में कदम रखेगी.

2024 मारुति सुजुकी स्विफ्ट का पावरट्रेन
मारुति सुजुकी स्विफ्ट की लॉन्चिंग की चर्चा ऑटोमोबाइल सेक्टर में काफी तेज है. नई Z सीरीज के तहत इस मॉडल को लाया जा रहा है. इसमें माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम के साथ 1.2-लीटर, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन लगा है, जिससे इस कार की क्षमता और भी बढ़ जाती है और ये ही इस कार की पॉपुलेरिटी की मुख्य वजह भी है.

मारुति स्विफ्ट के फीचर्स
मारुति सुजुकी स्विफ्ट में नए अलॉय व्हील्स लगे हो सकते हैं, जो कि इसे वाइडर लुक देंगे. इस कार में बड़ी टचस्क्रीन के साथ ही 360-डिग्री कैमरे का फीचर भी मिल सकता है. 2024 मारुति स्विफ्ट का इंटीरियर फ्रोंक्स (Fronx) और बलेनो (Baleno) की तरह ही मिल सकता है. इस कार में पहले की तुलना में ज्यादा सेफ्टी फीचर मिलने की उम्मीद की जा सकती है.

Share this story

Tags