Samachar Nama
×

क्या जानते हैं बाइक में स्ट्रीट फाइटर सेगमेंट, इंडिया में हैं ये जबरदस्त मोटरसाइकिल, फीचर्स और कीमत में देती हैं एक दूसरे को टक्कर

;

बाइक न्यूज़ डेस्क,अक्सर लोग बाइक खरीदने से पहले लुक्स और इंजन पर ज्यादा ध्यान देते हैं। जिस तरह से लगातार गाड़ियों की कीमत बढ़ रही है उसे देखते हुए स्ट्रीट फाइटर सेगमेंट की डिमांड भी बढ़ रही है. असल में इसे शहरी ही नहीं बल्कि ग्रामीण सड़कों पर भी आराम से चलाया जा सकता है. टायरों की मोटाई ज्यादा होने और ट्रांसपेरेंट डिजाइन के कारण लोग इसे ज्यादा पसंद करते हैं। क्या आप भी इस सेगमेंट की एक बेहतरीन बाइक खरीदना चाह रहे हैं।

टीवीएस अपाचे आरटीआर 200 4वी
स्ट्रीट फाइटर सेगमेंट की अपाचे आरटीआर 200 4वी में 197 सीसी का इंजन है। यह 20.2 एचपी पावर पर 16.8 एनएम का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। यह दो वेरिएंट और 3 कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। टॉप वेरिएंट में ब्रेकिंग के लिए डुअल एबीएस और स्लिपर क्लच दिया गया है। इसकी शुरुआती कीमत करीब 1,41,058 रुपये है। आप डिजिटल कंसोल को ब्लूटूथ के माध्यम से स्मार्ट फोन से जोड़कर नियंत्रित कर सकते हैं।

स्ट्रीट फाइटर सेगमेंट की ये 2 बाइक सड़कों पर खूब मचा रही धूम, दोनों में से  कौन है बेहतर - these 2 bikes of streetfighter segment are giving a fight  know which

केटीएम ड्यूक 200
केटीएम कंपनी की ज्यादातर बाइक्स युवाओं के बीच लोकप्रिय हैं। इनमें से एक स्ट्रीटफाइटर सेगमेंट में सबसे कम कीमत वाली KTM Duke 200 भी शामिल है। इसमें 199 सीसी का इंजन है। यह 25 hp की पीक पावर और 19 Nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। ब्रेकिंग के लिए इसे सिंगल चैनल ABS सिस्टम और 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इसकी कीमत TVS Apache RTR 200 4V से थोड़ी ज्यादा है। इसे खरीदने के लिए आपको कम से कम 1,72,749 लाख रुपये खर्च करने होंगे।

Share this story