Samachar Nama
×

2024 Jawa Perak के इंजन को मिलेगा नया अपडेट,जाने पहले से कितनी होगी अलग 

2024 Jawa Perak के इंजन को मिलेगा नया अपडेट,जाने पहले से कितनी होगी अलग 

बाइक न्यूज़ डेस्क,जावा को भारतीय बाजार में एक पेरक बाइक की पेशकश की जाती है। कंपनी की इस बाइक को अपडेट किया गया है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं कि 2024 जवा पेरक में क्या बदलाव किए गए हैं। इसके साथ ही, इसकी कीमत क्या है और बाइक में विशेषताएं कैसे उपलब्ध हैं।कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, 2024 जवा पेरक के इंजन में कुछ बदलाव किए गए हैं। जिसके बाद बाइक की सवारी करने का अनुभव बेहतर होगा। कंपनी ने इंजन के अच्छे, कंपन और हर्षों पर काम किया है और इसके एनवीएच स्तर कम हो गए हैं। नए गियरबॉक्स कवर ने बाइक गियरबॉक्स की आवाज़ को कम कर दिया है। बाइक ने न्यू क्रैंकशॉफ्ट से इंजन सितारों के स्तर को कम करने की भी कोशिश की है और बाइक चलाने के दौरान इसे लाभान्वित किया जाता है। बाइक में ग्राहक एक बेहतर गियर अनुपात और थ्रॉटल मैपिंग के साथ एक बेहतर सवारी की उम्मीद कर सकते हैं। जावा को जावा से 2024 में गियर अनुपात और थ्रॉटल मैपिंग पर भी काम किया गया है।

क्या एक मजबूत इंजन है
2024 जवा पेरक 334 सीसी सिंगल सिलेंडर फोर स्ट्रोक लिक्विड कूल्ड इंजन देता है। जो 29.9 पीएस और 30 नए नटन मीटर का टोक़ प्रदान करता है। बाइक को छह स्पीड गियरबॉक्स के साथ पेश किया जाता है।

बाइक में कैसमैटिक परिवर्तन
2024 जावा पेरक में ब्रह्मांडीय परिवर्तन भी थे। बाइक को एक नई ईंधन भराव टोपी, नई बैज और नई सीट भी दी गई थी। जिसके बाद अब बाइक इंजन को अपडेट किया गया है।

मूल्य कितना है
2024 जवा पेरक बाइक की एक्स शोरूम की कीमत 2.13 लाख रुपये में रखी गई है। बाइक को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और डीलरशिप पर 999 रुपये में बुक किया जा सकता है।

Share this story

Tags