×

Triumph Street Scrambler के लॉन्च से पहले कंपनी ने पेश की झलक, जानें क्या होगी खासियत

'

बाइक न्यूज़ डेस्क- ट्रायम्फ मोटरसाइकिल कल (12 अक्टूबर) को भारत में 2021 स्ट्रीट स्क्रैम्बलर बाइक लॉन्च करेगी। बाइक निर्माता ने लॉन्च से पहले मोटरसाइकिल का अनावरण किया है और दावा किया है कि बाइक अपने पूर्ववर्ती मॉडल की तुलना में अधिक 'बहुमुखी और रोमांचक' अनुभव प्रदान करेगी। भारत में नई ट्रायम्फ स्ट्रीट स्क्रैम्बलर की कीमत लगभग 9 लाख रुपये होने की उम्मीद है।

'

नई स्ट्रीट स्क्रैम्बलर में डुअल हाई-एग्जिट एग्जॉस्ट, एलईडी हेडलाइट्स, थ्रॉटल बॉडी ट्रिम के लिए ब्रश एल्युमिनियम फिनिश, हील प्रोटेक्टर और हेडलाइट ब्रैकेट, टियरड्रॉप-शेप्ड फ्यूल टैंक, सिंगल साइड हाई-एंड फ्रंट-लाइक फीचर्स जैसे फीचर्स आते हैं। और वापस। माउंटेड ट्विन एग्जॉस्ट कैनिस्टर, वायर-स्पोक व्हील शेड्स और राउंडेड रियरव्यू मिरर भी उपलब्ध होंगे। लेदर और टेक्सटाइल्स को फिट होने के लिए नए कुशन, 'बियरट्रैप' स्टाइल फुटपैग, लॉकिंग टैंक या फ्रंट फेंडर मिलने की उम्मीद है।ट्रायम्फ मोटरसाइकिल 2021 स्ट्रीट स्क्रैम्बलर के एबीएस और स्विचिंग ट्रैक्शन कंट्रोल के साथ तीन राइडिंग मोड्स (रोड, रेन और ऑफ-रोड) से लैस होने की उम्मीद है। बाइक के आगे और पीछे दोनों सिरों पर सिंगल डिस्क ब्रेक भी उपलब्ध होंगे। फ्रंट व्हील पर कैलिपर ब्रैम्बो का है, जबकि रियर व्हील कैलिपर निसान का है।

'

2021 ट्रायम्फ स्ट्रीट स्क्रैम्बलर 900cc, पैरेलल-ट्विन इंजन के यूरो 5 / BS6 मानकों का अनुपालन करने की उम्मीद है। इंजन 7,500 आरपीएम पर अधिकतम 64.1 बीएचपी और 3,200 आरपीएम पर 80 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है। इंजन फाइव-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। ट्रायम्फ 2021 स्ट्रीट स्क्रैम्बलर को तीन बॉडी कलर ऑप्शन में पेश किए जाने की उम्मीद है, जिसमें ब्लैक विद मैट आयरन स्टोन, अर्बन ग्रे और मैट खाकी शामिल हैं।

Share this story