Samachar Nama
×

क्या आने वाला है Bajaj Auto का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर? कंपनी ने दायर किया Blade नाम का ट्रेडमार्क

,

बाइक न्यूज़ डेस्क - भविष्य को देखते हुए बाइक और स्कूटर निर्माता कंपनी बजाज ऑटो कई नए उत्पादों पर लगातार काम कर रही है। इस वजह से, कंपनी ने हाल ही में कुछ उत्पादों के लिए ट्रेडमार्क आवेदन दायर किए हैं। कंपनी ने पल्सर एलन और पल्सर एलिगेंस नाम के लिए मार्च में दो आवेदन दाखिल किए थे। अब कंपनी ने एक और नाम 'बजाज ब्लेड' का ऐलान किया है, जिसे मार्च में फाइल किया गया था। भविष्य को देखते हुए बाइक और स्कूटर निर्माता कंपनी बजाज ऑटो कई नए उत्पादों पर लगातार काम कर रही है। इस वजह से, कंपनी ने हाल ही में कुछ उत्पादों के लिए ट्रेडमार्क आवेदन दायर किए हैं।

,

कंपनी ने पल्सर एलन और पल्सर एलिगेंस नाम के लिए मार्च में दो आवेदन दाखिल किए थे। अब कंपनी एक और नाम 'बजाज ब्लेड' लेकर आई है, जिसे मार्च में फाइल किया गया था।हालाँकि, हाल के घटनाक्रमों के आधार पर, यह संभावना है कि बजाज का पहला ध्यान अपनी पल्सर मोटरसाइकिल और इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों पर होगा। कंपनी फिलहाल अपनी पल्सर रेंज को अपग्रेड करने और कुछ नए मॉडल पेश करने पर काम कर रही है। इसके अलावा, कंपनी का अन्य फोकस क्षेत्र इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स है, जहां बजाज ब्लेड नाम सबसे उपयुक्त हो सकता है। याद करने के लिए, कंपनी ने 2006 ऑटो एक्सपो में अपने 125 सीसी स्कूटरों में से एक को प्रदर्शित करने के लिए बजाज ब्लेड नाम का इस्तेमाल किया। .

,
इससे यह संभावना बढ़ जाती है कि बजाज ब्लेड पिछले बजाज ब्लेड स्कूटर की आधुनिक व्याख्या हो सकती है। बजाज ब्लेड इलेक्ट्रिक स्कूटर में स्पोर्टियर स्टाइल होने की उम्मीद है, जो युवा ग्राहकों को आकर्षित करने का काम करेगा। यह बजाज चेतक से अलग होगा, जिसमें क्लासिक, पुराने जमाने का रेट्रो लुक और फील है। दिलचस्प बात यह है कि ब्लेड नाम महिंद्रा टू व्हीलर्स का ट्रेडमार्क है। बजाज ने 2006 में ब्लेड ट्रेडमार्क के लिए भी आवेदन किया था, लेकिन कंपनी का आवेदन खारिज कर दिया गया था। अब कंपनी ने साल 2022 में एक बार फिर नाम के लिए आवेदन किया है।

Share this story