Samachar Nama
×

हमसफर इंडिया 2023 तक 200 नए शहरों में करेगी डीज़ल की होम डिलेवरी

ऑटो न्यूज़ डेस्क - हमसफर इंडिया, एक डीजल एट डोरस्टेप सर्विस स्टार्ट-अप, ने चालू वित्त वर्ष 2022-23 के दौरान भारत के 200 नए शहरों में अपनी सेवाओं का विस्तार करने की योजना बनाई है। कंपनी फिलहाल देश भर के करीब 100 शहरों में अपनी सेवाएं दे रही है। एक आधिकारिक बयान के अनुसार, कंपनी के पास वर्तमान में डीजल की होम डिलीवरी में 20 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी है और चालू वित्त वर्ष के दौरान इसे बढ़ाकर 30 प्रतिशत करने की योजना है। कंपनी का कहना है कि वह भारत के हर कोने तक पहुंचना चाहती है और भविष्य में सभी प्रकार के ईंधन की डिलीवरी में क्रांति लाना चाहती है।

,
हमसफर इंडिया ने हाल ही में एक नया उत्पाद 'सफर' लॉन्च किया है, जो 20-लीटर, 20 टेम्परप्रूफ मेटैलिक जेरीकैन है और 2021-2022 में 30,000 से अधिक कंटेनर बेचे हैं। कंपनी ने बाजार में अधिक पैठ बनाने के लिए एक रणनीति भी तैयार की है और चालू वर्ष के दौरान इसकी संख्या दोगुनी होने की उम्मीद है और इसके निर्यात की भी उम्मीद है। इसके अलावा, कंपनी कार्बन फुटप्रिंट को कम करने में मदद के लिए एक नया ई-हमसफर मोबाइल पेट्रोल पंप (ई-एचएमपीपी) लॉन्च करने की योजना बना रही है।

,
नई दिल्ली स्थित फर्म ने ईवी चार्जिंग स्टेशन बाजार में प्रवेश करने की योजना की भी घोषणा की है। हमसफर इंडिया के को-फाउंडर निशित गोयल ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, 'हम ई-व्हीकल चार्जिंग स्टेशन बिजनेस में भी उतरने की योजना बना रहे हैं और इलाके की नामी कंपनियों से बातचीत कर रहे हैं।

Share this story