Samachar Nama
×

2022 Maruti Suzuki Brezza Booking: मारुति की इस धाकड़ SUV की खूब हो रही है डिमांड, एक महीने में बुकिंग 70,000 के पार

.
कार न्यूज डेस्क - वाहन निर्माता मारुति ने जून 2022 में एक नया ब्रेज़ा लॉन्च किया। जैसे ही यह शुरू होता है, इसकी जबरदस्त उपस्थिति और शानदार विशेषताएं लोगों को बहुत आकर्षित कर रही हैं। यह इस तथ्य से अनुमान लगाया जा सकता है कि लॉन्च से पहले, 45,0000 इकाइयों की नई ब्रेज़ा बुक की गई थी। इसी समय, यह बाजार के एक महीने के भीतर 70,000 से अधिक लोगों द्वारा बुक किया जाता है। हालांकि, इसकी बढ़ती मांग के कारण, ब्रेज़ा को 2 महीने से अधिक समय तक इंतजार करना पड़ सकता है।
.
2022 मारुति सुजुकी ब्रेज़ा में अगले-जनवरी के-सीरीज़ के साथ एक मजबूत इंजन है। इसका 1.5 लीटर पेट्रोल मोटर एक हल्के-वार्नटर सेटअप के साथ आता है। इसके अलावा, यह इंजन 136.8nm की 103bhp अधिकतम पावर और पीक टॉर्क का उत्पादन करने में सक्षम है। उसी समय, ब्रेज़ा को ट्रांसमिशन के लिए 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स और 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से भी जोड़ा गया है। माइलेज के संदर्भ में, यह 20.15 किमी प्रति लीटर की दूरी को कवर करने में भी सक्षम है। इसमें 10 वेरिएंट भी मिलते हैं।
.
नए ब्रेज़ा को इंटीरियर में कई सुरुचिपूर्ण और नवीनतम विशेषताओं में जोड़ा गया है। इस वजह से, अधिकांश उपभोक्ता इसे आकर्षित कर रहे हैं। इसमें, आप सभी नए दोहरे-लीड प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स और रियर सिग्नेचर एलईडी टेल लैंप के साथ रियर वाइपर, फ्लैट बॉटम टेलिस्कोपिक स्टीयरिंग, क्रिस्टल ब्लॉक सी डीआरएल जैसी बाहरी विशेषताएं देखेंगे। इसी समय, इंटीरियर में एसयूवी डायनामिक टोन ब्लैक और इंटीरियर है। एक नया अमीर भूरा स्पर्श दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए टाइप ए और सी रियर फास्ट चार्जर, यूएसबी पोर्ट भी हैं। उसी समय, नई सुविधाओं में एक इलेक्ट्रिक सनरूफ और हेडअप डिस्प्ले भी है।

Share this story