×

सर्व ब्राह्मण महासभा ऑस्ट्रेलिया ने धूम-धाम से मनाया श्री परशुराम जी के जन्मोत्सव, मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुई एमपी ओगिल्वी 

 

सर्व ब्राह्मण महासभा ऑस्ट्रेलिया द्वारा एमपी ओगिल्वी को सर्वश्रेष्ठ एमपी के अवार्ड से नवाजा 

ऑस्ट्रेलिया न्यूज़ डेस्क, सर्व ब्राह्मण महासभा ऑस्ट्रेलिया (एडिलेड शाखा) द्वारा मृत्युंजय भगवान श्री परशुराम जी के जन्मोत्सव कार्यक्रमों की श्रृंखला में एडिलेड अध्यक्ष श्री अनुज वशिष्ठ जी द्वारा  कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।

नन्हे-मुन्ने बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ। ब्राह्मण जनों का सम्मान किया गया और सभी भक्तजनों के लिए भोजन प्रसादी की व्यवस्था की गई थी। 

जहां सर्व ब्राह्मण महासभा पदाधिकारियों  गगन शर्मा, बृजेश दत्ता ,चेतन शर्मा, रिकी कौशल,गौरव जोशी, सचिन शर्मा के साथ श्रद्धालुजन उपस्थित रहे। सर्व ब्राह्मण महासभा ऑस्ट्रेलिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री रवि शर्मा जी ने सफल कार्यक्रम के लिए शुभकामनाएं प्रेषित कर सभी का धन्यवाद किया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ओगिल्वी एमपी थी, जिन्हें सर्व ब्राह्मण महासभा ऑस्ट्रेलिया द्वारा एमपी ओगिल्वी को सर्वश्रेष्ठ एमपी के अवार्ड से नवाजा गया। 

सर्व ब्राह्मण महासभा ऑस्ट्रेलिया ने अक्षय तृतीया के दिन भगवान परशुराम जी का जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया था. इस कार्यक्रम में झांकी, हवन, भजन, और भंडारे का आयोजन किया गया था.

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ओगिल्वी एमपी थे. सभी ने एक स्वर में भगवान परशुराम के जयकारे लगाए और भगवान परशुराम के चरणों में वंदना करते हुए सभी के मंगलमय जीवन की कामना की। पूजन के उपरांत भगवान परशुराम की आरती के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ। वहीं इस दौरान संस्था की गतिविधियों पर भी चर्चा की।