×

Apple लैपटॉप के साथ सड़क किनारे बैठे शख्स ने की अजीबो-गरीब कलाकारी, देख कर लोगों के छूटे पसीने

 

बांग्लादेश न्यूज डेस्क !!! दुनिया में ऐसे कई कलाकार हैं जो गुमनाम हैं। वे सड़क किनारे रहने या सड़क पर दुकान लगाकर जीविकोपार्जन करने को मजबूर हैं। सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, लोग उसकी कलाकारी देखकर हैरान हैं. उसे विश्वास ही नहीं हो रहा था कि यह लड़का उसके एप्पल लैपटॉप से ​​इस तरह की कलाकारी कर सकता है।


लोग अपने लैपटॉप को सुरक्षित रखने के लिए या उसे अच्छा दिखाने के लिए वॉलपेपर लगाते हैं, लेकिन एक शख्स ने ऐसी अद्भुत पेंटिंग बनाई जिस पर लोगों को यकीन नहीं हो रहा है। वीडियो में एक शख्स को सड़क किनारे बैठे एक शख्स को अपना लैपटॉप देते हुए और उसे सहलाने के लिए कहते हुए देखा जा सकता है. इसके बाद पेंट और आग की मदद से कागज के टुकड़ों और अन्य उपकरणों का उपयोग करके पेंटिंग बनाना शुरू कर दिया। किसी को समझ नहीं आया कि क्या हो रहा है? कुछ समय बाद जब फाइनल पेंटिंग बनकर तैयार हुई तो लोग इसकी प्रशंसा करने से खुद को रोक नहीं सके.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस कलाकृति की तारीफ कर रहे हैं. एक ने लिखा कि लैपटॉप पर इतनी आग लगाने के बाद मैं जानना चाहता हूं कि क्या यह लैपटॉप अभी भी काम कर रहा है? एक ने लिखा कि इस शख्स में गजब की कलात्मकता है. एक ने लिखा कि ऐसे लोगों को स्ट्रीट आर्टिस्ट कहा जाता है, ये वाकई मजेदार है. वीडियो को @parekhjain नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो इटली में रिकॉर्ड किया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं और दावा कर रहे हैं कि पेटिंग करने वाला शख्स बांग्लादेश का है.