×

महाराष्ट्र में सफर के लिए सिर्फ 20 हजार, IRCTC लाया है किफायती पैकेज, खाने-पीने और रहने की भी मिलेगी सुविधा

 

ट्रैवल न्यूज डेस्क!!! अगर आप अप्रैल के महीने में महाराष्ट्र की यात्रा करना चाहते हैं तो IRCTC आपके लिए एक पैकेज लेकर आया है। दरअसल, आईआरसीटीसी 'मैजेस्टिक महाराष्ट्र एक्स हैदराबाद' नाम से बेहद किफायती हवाई टूर पैकेज दे रही है। यह पूरा सफर 3 रात और 4 दिन का होगा।

इस एयर टूर पैकेज की घोषणा IRCTC ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए की है। इस पैकेज की शुरुआत हैदराबाद से होगी। इस पैकेज के जरिए आपको शिरडी, नासिक, औरंगाबाद और एलोरा घूमने का मौका मिलेगा। इस पैकेज में आपको खाने-पीने की चिंता करने की जरूरत नहीं है। नाश्ता और रात का खाना उपलब्ध कराया जाएगा। पैकेज प्रति व्यक्ति 20,900 रुपये से शुरू होगा। इसमें फ्लाइट टिकट, एसी टेम्पो ट्रैवलर सेवाएं, होटल, भोजन, यात्रा बीमा आदि लगभग सभी आवश्यक चीजें शामिल हैं।

टूर पैकेज की खास बातें

पैकेज का नाम - राजसी महाराष्ट्र पूर्व हैदराबाद (SHA45)

डेस्टिनेशन कवर - शिरडी, नासिक, औरंगाबाद और एलोरा

टूर कितना लंबा होगा- 3 रात और 4 दिन

प्रस्थान की तिथि - 6 अप्रैल, 2023

भोजन योजना - नाश्ता और रात का खाना

यात्रा मोड - उड़ान

वर्ग - आराम

सफर में इतना चार्ज होगा

टूर पैकेज के लिए टैरिफ अलग-अलग होंगे। यह यात्री द्वारा चुने गए अधिभोग के अनुसार होगा। अगर आप इस टूर पैकेज को अपने लिए बुक कर रहे हैं तो आपको 25,800 रुपये खर्च करने होंगे। वहीं, अगर आप दो लोगों के लिए बुकिंग करना चाहते हैं तो आपको प्रति व्यक्ति 21,400 रुपये खर्च करने होंगे। तीन लोगों के लिए प्रति व्यक्ति 20,900 5 से 11 साल के बच्चे के लिए बेड के साथ 19,550 रुपये और बिना बेड के 15,800 रुपये चार्ज किए जाते हैं। बिना बिस्तर के 2-11 साल के बच्चे के लिए 14,750 रुपये का शुल्क है