×

IRCTC लाया Thailand घुमाने का शानदार प्लान , 4 दिनों के पैकेज में मिलेगा इतना सब 

 

ट्रेवल न्यूज़ डेस्क,,लोग गर्मी के मौसम में ऐसी जगहें यात्रा करना चाहते हैं जो ठंडी हो और जहां आप अपने पार्टनर के साथ सुकून से पल बिता सकें. भारतीय लोग इस तपती गर्मी के मौसम में भी बहुत सारी यात्राएं करते हैं. यदि आप देश के बाहर यात्रा का प्लान बना रहे हैं, तो थाईलैंड बहुत सस्ता सुंदर और बेस्ट विकल्प हो सकता है. हर साल लाखों भारतीय थाईलैंड जाते हैं. थाईलैंड हनीमून के लिए भी बेस्ट विकल्पों में से एक है. यदि आप भी मई महीने में थाईलैंड जाने का प्लान बना रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए बहुत है. आईआरसीटीसी ने थाईलैंड के लिए एक विशेष हवाई टूर पैकेज लॉन्च किया है.इस खास हवाई टूर पैकेज का नाम TREASURES OF THAILAND EX HYDERABAD (SHO12) है. यह विशेष हवाई टूर पैकेज 3 रात 4 दिन के लिए है. यह पैकेज अगले महीने के 9 तारीख यानी 9 मई से हैदराबाद से शुरू होगा. यात्रा का माध्यम विमान होगा, जिसमें हैदराबाद से बैंगकॉक तक की यात्रा फ्लाइट से होगी.

कितने दिनों का है पैकेज
आईआरसीटीसी के इस खास हवाई टूर पैकेज में आपको बैंगकॉक के साथ पटाया भी घूमने का अवसर मिलेगा. इस पूरे पैकेज में आप तीन स्टार होटल में रुकेंगे. इस पैकेज में आपको 4 नाश्ते, 4 दोपहर का भोजन और 3 रात का खाना मिलेगा. साथ ही थाईलैंड से पूरे पैकेज के दौरान स्थानीय यात्रा गाइड भी साथ रहेगा. इस विशेष पैकेज में कुल सीटों की संख्या 34 है. 80 वर्ष की आयु तक के लोगों को भी पैकेज में यात्रा बीमा मिलेगा. इस आईआरसीटीसी पैकेज में 4 नाश्ते, 4 दोपहर का भोजन और 3 रात का खाना शामिल है.

कितना आएगा खर्च
इस आईआरसीटीसी के विशेष हवाई टूर पैकेज की कीमत की बात करें तो, सिंगल बुकिंग पर आपको 57,415 रुपये खर्च करना होगा. जबकि डबल और ट्रिपल शेयरिंग में 49,040 रुपये लागत आएगी. इसके अलावा बच्चे के लिए बिस्तर खरीदने पर 47,145 और बच्चे के लिए बिस्तर ना खरीदने पर 42,120 रुपये खर्च करना होगा. यदि आप भी इस विशेष हवाई टूर पैकेज की बुकिंग करने की सोच रहे हैं, तो आप इसे आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर खुद ही बुक कर सकते हैं.