×

क्या आप भी घूमना चाहते है केरल तो  IRCTC लाया है बेस्ट टूर पैकेज, यहां जानिए पूरी डिटेल

 

ट्रेवल न्यूज़ डेस्क- भारतीय रेलवे समय-समय पर अलग-अलग राज्यों के लिए टूर पैकेज लाता रहता है, जिसमें हवाई यात्रा से लेकर ठहरने तक की सुविधा उपलब्ध कराता है। आईआरसीटीसी इस बार केरल टूर पैकेज लेकर आया है जिसमें यात्री 6 रातें 7 दिन केरल के खूबसूरत मैदानों में बिता सकेंगे। तो आइए जानते हैं इस केरल टूर पैकेज (भारत यात्रा गंतव्य) के बारे में पूरी जानकारी ताकि आप भी इस पैकेज का लाभ उठा सकें।यह यात्रा 15 से 21 अक्टूबर तक होगी. इसकी शुरुआत लखनऊ एयरपोर्ट से कोयंबटूर के लिए होगी। यात्रियों के लिए कोयंबटूर के सतारा के तीन होटलों में ठहरने की व्यवस्था की गई है, जहां आईआरसीटीसी द्वारा सुबह के नाश्ते और रात के खाने की व्यवस्था की गई है।

टूर पैकेज में किन जगहों को शामिल किया जाएगा
मुन्नार में चियापारा जलप्रपात, पुनर्जानी सांस्कृतिक कार्यक्रम, एराविकुलम राष्ट्रीय उद्यान, कुंडला बांध झील, मट्टुपट्टी बांध, इको पॉइंट, ठक्कडी में पेरियार वन्यजीव अभयारण्य, स्पाइस प्लांटेशन गार्डन, अल्लुप्पी में समुद्र तट और आदियोगी शिव प्रतिमा।

टूर पैकेज रेंटल
केरल टूर पैकेज में आपको प्रति व्यक्ति 64200 रुपये मिलते हैं। वहीं अगर आप दो व्यक्तियों का पैकेज लेते हैं तो इसकी कीमत 49900 रुपये प्रति व्यक्ति और तीन व्यक्तियों के लिए 47200 रुपये है। आपको बता दें कि इस पैकेज का नाम पहले आओ पहले पाओ।

कैसे बुक करें
आप इस टूर पैकेज को लखनऊ में आईआरसीटीसी कार्यालय और आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर ऑनलाइन बुक कर सकते हैं।