×

वोडाफोन-आइडिया का यह बूमिंग इंटरनेट पैक घर से काम के लिए फायदेमंद होगा

 

वोडाफोन-आइडिया देश की तीसरी सबसे बड़ी दूरसंचार कंपनी है। वोडाफोन-आइडिया के पास हर रेंज में रिचार्ज प्लान हैं। इसमें उच्च गति डेटा, मुफ्त कॉल के साथ प्रीमियम ऐप सदस्यता शामिल हैं। हम आपको इस संबंध में अधिक जानकारी देंगे। यह पैक आपकी इंटरनेट की जरूरतों को पूरा करेगा। वोडाफोन-आइडिया के विस्फोटक इंटरनेट पैक के बारे में जानें।

वोडाफोन-आइडिया के पोर्टफोलियो में 251, 351, 355 और 501 रुपये की योजनाएं शामिल हैं। 355 रुपये और 501 रुपये का डेटा वाउचर-इन-टॉप यानी ओटीटी सदस्यता के साथ आएगा। पहला प्लान 251 रुपये में है। इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों के लिए 50GB डेटा मिलेगा। तो यह उन लोगों के लिए फायदेमंद होने जा रहा है जो घर से काम करते हैं। लेकिन इस योजना के साथ, ओटीटी सदस्यता जैसे लाभ नहीं दिए जाएंगे।

इसके अलावा, 351 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 56 दिनों के लिए 100GB डेटा प्रदान करता है। इस योजना का उपयोग घर से काम के लिए किया जा सकता है। इससे ओटीटी सब्सक्रिप्शन जैसे लाभ भी नहीं मिलेंगे। साथ ही 355 रुपये का डेटा बेहद खास है। ऐसा इसलिए क्योंकि यूजर्स को एक साल के लिए ZEE5 ऐप का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसमें 28 दिनों के लिए 50GB डेटा भी मिलेगा। 501 रुपये के प्लान में यूजर्स को 56 दिनों के लिए 75GB डेटा मिलेगा। लेकिन यूजर्स को डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए मिलेगा।

अगर आप वोडाफोन-आइडिया में चार डेटा प्लान रिचार्ज करना चाहते हैं, तो आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट या मोबाइल ऐप के जरिए रिचार्ज कर सकते हैं। तो सबसे पहले मोबाइल नंबर ड्रॉप करने के बाद ओटीपी आएगा। दर्ज करने के बाद, लॉगिन प्रक्रिया पूरी हो जाएगी। लॉग इन करने के बाद, वेबसाइट या मोबाइल ऐप पर जाएं और डेटा वाउचर खोजें। अब आपको रिचार्ज प्लान दिखाया जाएगा। डेटा पैक का चयन करने के बाद भुगतान ऑनलाइन किया जाना चाहिए। ऐसा करने के बाद, आपका डेटा पैक सक्रिय हो जाएगा।